Site icon www.4Pillar.news

राखी सावंत ने यूलिया वंतूर को बुलाया ‘भाभी’, वीडियो देख यूजर्स बोले- ‘आपने सलमान खान की पोल खोल दी’ 

वीडियो में राखी सावंत को सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर संग डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने यूलिया को 'भाभी' बुलाया है। इतना ही नहीं राखी ने ये वीडियो सलमान खान को टैग भी किया है। 

वीडियो में राखी सावंत को सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर संग डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने यूलिया को ‘भाभी’ बुलाया है। इतना ही नहीं राखी ने ये वीडियो सलमान खान को टैग भी किया है।

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत आज 25 नवंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। राखी इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दुबई में है। हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से के वीडियो शेयर किया था, जो अब देखते ही देखते सोशल मेडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

राखी ने यूलिया संग किया डांस

राखी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर संग डांस नजर आ रही है। राखी पहले तो यूलिया को हाथ पकड़कर उनकी सीट से उठाती है और फिर उनके साथ डांस करने लगती है। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘परदेसिया ये सच है पिया’ गाना चल रहा है। वहीं इन दोनों सेलेब्स को डांस करता देख वहां मौजूद सभी लोग खूब एन्जॉय करते हुए नजर आए।

यूलिया वंतूर को बुलाया ‘भाभी’

इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी सावंत ने कैप्शन में ‘मेरी भाभी।’ इसके साथ ही राखी ने ये वीडियो सलमान खान को टैग भी किया है।

बता दे कि यूलिया वंतूर का नाम काफी लंबे समय से सलमान खान संग जोड़ा जा रहा है। यूलिया अक्सर सलमान खान के घर आती-जाती रहती है। यूलिया का सलमान खान की फैमिली से भी अच्छा रिलेशन से है और वे अक्सर हर एक त्यौहार या फंक्शन सलमान खान की  फैमिली के साथ ही मनाती है। हालाँकि दोनों ने अभी तक इस रिश्ते के बारे में कुछ नहीं  कहा है।

यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट

राखी सावंत का ये वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे है एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाव, आपने तो सारी पोल खोल दी।’ दूसरे ने लिखा, ‘राखी ने भाभी बोल कर क्लियर कर दिया कि सलमान खान बैचलर नहीं है, समझे टैग भी कर दिया भाईजान को। एक अन्य लिखते है, ‘पहले भाईजान से  तो पूछ लो इन्हे ही भाभी बनाना है अभी कोई और आएगी।’

Exit mobile version