Site icon www.4Pillar.news

आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल होने के बाद रश्मिका मंदाना ने दी प्रतिक्रिया, बताया-डरावना

आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल होने के बाद रश्मिका मंदाना ने दी प्रतिक्रिया, बताया-डरावना

Alia Bhatt का डीपफेक वीडियो वायरल होने के बाद अब एनिमल एक्ट्रेस Rashmika Mandanna ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एनिमल अभिनेत्री ने इसे डरावना बताया है।

एनिमल अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का एक डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें रश्मिका के चेहरे को एडिट कर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ज़ारा पटेल की बॉडी पर लगाया गया था। वीडियो देखकर यह स्पष्ट हो गया था कि यह डीपफेक वीडियो है। रश्मिका का डीपफेक वीडियो वायरल होने पर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक्स पर दोषियों के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई की मांग की थी। रश्मिका मंदाना के बाद काजोल, सारा तेंदुलकर और अनुष्का सेन सहित कई सेलेब्रिटीज डीपफेक वीडियो का शिकार हुए। हाल ही में आलिया भट्ट का भी एक डीपफेक वीडियो वायरल हुआ। जिसपर एनिमल अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म एनिमल का प्रमोशन करने आई अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने डीपफेक को बहुत डरावना बताया है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने उन लोगों का शुक्रिया भी किया जिन्होंने डीपफेक वीडियो के खिलाफ आवाज उठाई थी।

Amitabh Bachchan: रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो देख भड़के अमिताभ बच्चन, कहा-‘क़ानूनी करवाई होनी चाहिए’

रश्मिका मंदाना ने डीपफेक को डरावना बताया

एचटी की रिपोर्ट के अनुसार, रश्मिका मंदाना ने कहा,”  डीपफेक कुछ समय से मौजूद है। लेकिन यह ठीक नहीं है। काफी सोचने के बाद मैंने यह फैसला किया कि यह ठीक नहीं है। मुझे इस बात की खुशी है कि काफी लोगों ने मेरा सपोर्ट किया। मैं सभी महिलाओं से अनुरोध करती हूं कि जब ऐसा हो तो वे मदद जरूर लें। ”

आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो

एनिमल अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का ब्यान ऐसे समय में आया है जब आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में आलिया भट्ट का चेहरा किसी अन्य महिला के शरीर पर एडिट करके लगाया गया। बता दें, इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल, कटरीना कैफ, अनुष्का सेन और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का भी डीपफेक वीडियो वायरल हो चूका है।

अनपढ़ नेताओं वाले ब्यान पर काजोल ने दी सफाई, कहा-मेरा मकसद किसी नेता को नीचा दिखाना नहीं था

वर्क फ्रंट

वहीं, रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। एनिमल फिल्म में रश्मिका मंदाना के अलावा, अनिल कपूर, रणबीर कपूर और बॉबी देओल ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version