Ravindra Jadeja : विराट-रोहित के बाद अब रविंद्र जडेजा ने लिया T20 इंटरनेशनल से संन्यास, भावुक पोस्ट शेयर कर कही ये बात 

Ravindra Jadeja : विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद अब रविंद्र जडेजा ने T20 इंटरनेशनल प्रारूप से संन्यास की घोषणा कर दी है। हाल ही में उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए इस बात का ऐलान किया है।

बीते दिन T20 वर्ल्ड कप जितने के कुछ समय बाद ही विराट कोहली और रोहित शर्मा ने T20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान किया था। वहीं अब टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भी इस फॉर्मेट को अलविदा कहने का मन बना लिया है। जी हाँ, हाल ही में जडेजा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए T20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान किया है।

Ravindra Jadeja ने लिया T20 इंटरनेशनल से संन्यास

रविंद्र जडेज ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए T20 इंटरनेशनल से संन्यास की घोषणा की है। जडेजा ने लिखा, “कृतज्ञता से भरे ह्रदय के साथ, मैं टी 20 इंटनेशनल को अलविदा कहता हूँ। गर्व के साथ दौड़ने वाले एक घोड़े की तरह, मैंने हमेशा अपने देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और मैं अन्य फॉर्मेट्स में भी ऐसा करना जारी रखूँगा। टी20 वर्ल्ड कप जीतना एक सपने के सच होने जैसा था, ये मेरे T20 इंटरनेशनल करियर का शिखर था। यादें, उत्साह और अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद। जय हिंद।”

यहां देखिए जडेजा का ये पोस्ट

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 9271 posts and counting. See all posts by 4pillar

Comments