रविंद्र जडेजा की तलवारबाजी का इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने उड़ाया मजाक,मिला करारा जवाब

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने तलवारबाजी का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

जडेजा की तलवारबाजी में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को कोई कमी नजर नहीं आई लेकिन उनकी नजर लॉन के घास पर पड़ी और इसको लेकर मजाक उड़ाने की कोशिश की। जिसका आलराउंडर खिलाड़ी ने शानदार जवाब दिया।

भारतीय टीम के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा क्रिकेट के अलावा सोचिए मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। वे समय-समय पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने अपनी तलवारबाजी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ये भी पढ़ें : इन दो घटनाओं को अपने जीवन में कभी नहीं भूल सकते धोनी

जडेजा के इस वीडियो का इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने मजाक उड़ाया। जवाब में रविंद्र जडेजा ने ऐसा जवाब दिया ,जिससे वॉन की बोलती बंद हो गई। रविंद्र जडेजा ने तलवारबाजी का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” तलवार अपनी चमक खो सकती है ,लेकिन अपने मालिक के आदेश मना नहीं कर सकती। #राजपूतबॉय। ”

जिसपर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कमेंट करते हुए लिखा ,” आपकी घास को काटने की जरूरत है रॉकस्टार।”  जिसपर जडेजा ने जवाब देते हुए लिखा ,” हाँ लेकिन मुझे नहीं पता कि इसको कैसे काटते हैं। कोरोनावायरस का प्रभाव है। ” ये भी पढ़ें: Video: जब सिंगर अरमान मालिक ने डांस करने के लिए बुलाया तो भाग खड़े हुए धोनी

Comments

Translate »