RCB ने फोटो शेयर कर पूछा-विराट कोहली और लायन में अंतर-युजवेंद्र चहल ने दिया मजेदार जवाब

0
RCB ने फोटो शेयर कर पूछा-विराट कोहली और लायन में अंतर-युजवेंद्र चहल ने दिया मजेदार जवाब

संयुक्त अरब एमिरात में 19 सितंबर से IPL 2020 की शुरुआत होने वाली है। आईपीएल 2020 को लेकर क्रिकेट जगत और फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है।

BCCI ने इस बार की आईपीएल टूर्नामेंट को कोरोना वायरस महामारी की वजह से भारत में न कराकर यूएई आयोजित करने का फैसला लिया। जिसको लेकर क्रिकेट प्रेमियों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। आईपीएल में हिस्सा लेने वाली सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। आयोजक अपने खिलाडियों का हौसला बढ़ाने के लिए तरह तरह कोशिशें कर रहे है। वहीँ खिलाडी भी भी अपने बल्ले की धार तेज कर रहे हैं। RCB ने इसी से जुड़ा एक ट्वीट किया है ,जो खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है। जिसमें आरसीबी के कप्तान विराट कोहली की फोटो एक शेर के साथ ट्वीट की है। आरसीबी ने ट्विटर पर लिखा, ” अंतर बताएं,क्योकि हम सक्षम नहीं हैं। ” जिसका युजवेंद्र चहल ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है।

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने लिखा ,” अंतर,हम्म्म !पहली तस्वीर में शेर ने कपड़े कपड़े पहने हुए जबकि दूसरी वाली में बिना कपड़ों के है। ” चहल का ये रिप्लाई खूब वायरल हो रहा है। फैन उनके ट्वीट को धड़ाधड़ रीट्वीट कर रहें हैं। रॉयल

युजवेंद्र चहल के अलावा, चैलेंजर्स बेंगलुरु के ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। सैफरन स्नाइपर नाम के एक ट्वीटर यूजर ने लिखा ,” बायें तरफ विराट कोहली है और दाहिनी तरफ एमएस धोनी। ” दूसरे यूजर ने लिखा, ” तस्वीर एक में विराट कोहली और दूसरी में रोहित शर्मा है।” इस तरह आरसीबी के ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here