Site icon www.4Pillar.news

चंडीगढ़ पुलिस में स्पोर्ट्स कोटा के तहत कांस्टेबल पदों पर भर्ती शुरू, इस डेट से पहले करें आवेदन

चंडीगढ़ पुलिस में स्पोर्ट्स कोटा के तहत कांस्टेबल पदों पर भर्ती शुरू, इस डेट से पहले करें आवेदन

Chandigarh Police Recruitment 2023 : चंडीगढ़ पुलिस में नौकरी करने का सुनहरा अवसर है। चंडीगढ़ पुलिस में स्पोर्ट्स कोटा के तहत कांस्टेबल पदों पर भर्ती शुरू हो चुकी है। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 18 नवंबर 2023  है। इच्चुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। चंडीगढ़ पुलिस ने स्पोर्ट्स कोटा के तहत कांस्टेबल पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इन पदों पर आधिकारिक वेबसाइट Chandigarhpolice.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। फॉर्म जमा करने की अंतिम तारीख 18 नवंबर 2023 है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ लें।

पदों का विवरण और योग्यता

चंडीगढ़ पुलिस में सिपाही के 45 पदों पर भर्ती शुरू हो चुकी है। ये भर्ती खेल कोटा के तहत निकाली गई है। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त स्कूल से दसवीं पास किया हुआ होना चाहिए।

आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों की उम्र 18 से लेकर 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों की उम्र 18 से 33 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अनुसूचित जाति के उम्मीदवारों की उम्र 18 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क

सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। अन्य पिछड़ा वर्ग और ईडब्लूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 800 रुपए आवेदन फीस देनी होगी। अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा।

Exit mobile version