Site icon www.4Pillar.news

Govt Job: पुलिस में नौकरी करने का सुनहरा अवसर, 5563 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन करने का तरीका

Govt Job: पुलिस में नौकरी करने का सुनहरा अवसर, 5563 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन करने का तरीका

Police Recruitment 2023: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। असम पुलिस में कांस्टेबल और सब-इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती का जा रही है। पंजीकरण जल्द शुरू होने वाला है।

पुलिस में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। असम पुलिस में बंपर भर्तियां निकली हैं। राज्य के पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड ने काफी पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इस के लिए अभी सिर्फ नोटिफिकेशन जारी हुआ है। रजिस्ट्रेशन जल्द शुरू होने वाला है। जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं,वे लिंक के एक्टिव होने के बाद आवेदन कर सकते हैं।

कब होगी भर्ती ?

असम पुलिस में भर्ती के लिए 15 अक्टूबर से लिंक एक्टिव हो जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 1 नवंबर 2023 है।

कुल पद

इस भर्ती अभियान के तहत कुल 5563 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। जिसमें सब-इंस्पेक्टर से लेकर कांस्टेबल के पदों पर भर्ती की जाएगी।

आवेदन शुल्क

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं लगेगा। शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा के बारे में आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी उपलब्ध है।

चयन प्रक्रिया

असम पुलिस में भर्ती के लिए कई चरण की परीक्षाएं होंगी जिसमें लिखित परीक्षा, शारीरिक मापदंड, फिजिकल टेस्ट सहित कई टेस्ट होंगे। सभी चरण की परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे भर्ती बोर्ड  की आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in पर विजिट कर लें। वेबसाइट पर भर्ती से संबंधित संपूर्ण जानकारी दी गई है।

Exit mobile version