Remo D’Souza की पत्नी ने घटाया इतना वजन, ट्रांसफॉर्मेशन फोटो देख फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक रह गए हैरान 

प्रसिद्ध कोरियॉग्रफर रेमो डिसूजा ने अपनी पत्नी लिजेल की ट्रांसफॉर्मेशन फोटोज शेयर की है। लिज़ेल का यह ट्रांसफॉर्मेशन देख सभी हैरान रह गए हैं।

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर और डांस प्लस शो के जज रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी लिज़ेल की एक ट्रांसफोर्मशन तस्वीर शेयर की है। जो देखते ही देखते वायरल हो गई है।

रेमो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो फोटो शेयर की है। उसमे उन्होंने अपनी पत्नी की पहले की और अब की फोटो को जोड़कर शेयर किया है। दरअसल रेमो अपनी पत्नी के द्वारा घटाए हुए वजन को दिखाने का प्रयास कर रहें हैं। इस फोटो को देख सभी की आँखे फटी रह गई। फोटो को देखकर लगता है कि लीजेल ने वाकई वजन घटाने के लिए खूब मेहनत की है।

यहां देखिये रेमो डिसुजा की पोस्ट

फोटो शेयर करते हुए रेमो ने कैप्शन में लिखा, “वहां पहुंचने के लिए खूब मेहनत करनी पड़ती है। लेकिन सबसे बड़ी लड़ाई खुद से होती है और मैंने @lizelleremodsouza को उस लड़ाई को लड़ते हुए और असम्भव को संभव करते हुए देखा है। मैं हमेशा कहता था कि ये आपका दिमाग है। आपको मजबूत बनाना है और लीज़ आपने कर दिखाया। तुम मुझे प्रेरित करते हो,लव यू। ”

वाकई में लिजेल ने अपना वजन घटाने के लिए खूब मेहनत की। फैंस के साथ-साथ कंई सितारों ने भी लिजेल की वेट लॉस जर्नी की खूब तारीफ की है। वरुण धवन ने कमेंट करते हुए लिखा, “wow Lizzz” वहीं जय भानुशाली,माहि विज और कंई अन्य सितारों ने कमेंट कर लिजेल की तारीफ की है।

Comments

Translate »