सलमान खान के लाइव इंटरव्यू में महिला पत्रकार ने रखा शादी का प्रस्ताव

सलमान खान फिल्म ‘भारत’ के लिए अपनी टीम के साथ ट्विटर पर लाइव इंटरव्यू करते नजर आए। इंटरव्यू के दौरान उनके साथ फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफ़र और कटरीना कैफ भी मौजूद थे।

ट्विटर पर सलमान खान के चाहने वालों ने सवाल भेजे जिनके जवाब सलमान खान ने दिए।सवाल पूछते समय एक फैन ने पूछा कि क्या कि कटरीना कैफ को भारत फिल्म में उनका रोल निभाने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी थी ? जिसका जवाब कटरीना ने देते हुए कहा कि उनको इसके लिए दो महीने तक तैयारी करनी पड़ी थी क्योंकि इस रोल में उम्र के कई पड़ाव फिल्माए गए हैं। इस पर सलमान खान कटरीना की बात को बीच में काटते हुए बोले ,प्रियंका चोपड़ा ने ज्यादा टाइम नही दिया हमको। इस तरह सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर उनकी टीस प्रकट की।

सवाल जवाब के बीच में बॉम्बे टाइम्स की एडिटर समीना शैख़ Samina Shaikh ने सलमान खान से सवाल किया ,”देखते हैं क्या आप इस सवाल का वास्तव में उत्तर देंगे ,क्या मुझसे शादी करोगे ?” हालांकि समीना के सवाल का सलमान खान ने तो कोई जवाब नही दिया लेकिन ऐसा सवाल पूछ कर वो ट्रोल जरूर हो गई। जिसके जवाब में एक उपभोक्ता ने कहा ,’आप रहने दो। ‘ दूसरे ने कहा ,मैडम जी आप भी कमाल करती हो। ख्वाब देखना बुरा नही है ,देखो ,देखो। इस तरह समीना को कई लोगों ने ट्वीटर पर जवाब दिए।

आपको बता दें ,सलमान खान Salman Khan की भारत फिल्म Bharat Movie इसी साल 5 जून को ईद के अवसर पर रिलीज हो रही है। फिल्म में मुख्य भूमिका सलमान खान ,कटरीना कैफ katrina Kaif ,दिशा पटानी Disha Patani ,जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर निभा रहे हैं।

Comments

Translate »