Site icon www.4Pillar.news

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में पीएम मोदी सुब्रमण्यम स्वामी और महाराष्ट्र के गृहमंत्री का रिस्पॉन्स

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को पत्र लिखा था। जिसका पीएमओ से पावती जवाब मिल गया है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को पत्र लिखा था। जिसका पीएमओ से पावती जवाब मिल गया है।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग शुरू से उठ रही है। अभिनेता की मौत हुए आज एक महीने से भी ज्यादा समय हो गया है। फैंस हर दिन सोशल मीडिया के जरिए जांच की मांग कर रहे हैं। फैंस और उनके परिवार वालों को सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला शुरू से ही संदिग्ध लग। इस बारे में अभिनेता के मामा ने एएनआई को दिए गए एक ब्यान में कहा था कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता उसकी हत्या हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच के लिए गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी गृहमंत्री अमित शाह से एक पत्र लिख कर अपील की थी।

सीबीआई जांच की मांग

रिया के अलावा कंगना रनौत और महाभारत में द्रोपदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल से राज्य सभा सांसद रूपा गांगुली ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच की मांग की है। रूपा गांगुली के अलावा और भी कई जानी मानी हस्तियों ने इस मामले की जांच की मांग की है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम को पत्र लिखा

लाखों लोगों द्वारा सुशांत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग करने और अपने लीगल एसोसिएट श्री भंड़ारी की रिसर्च के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने 15 जुलाई 2020 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने अभिनेता की मौत की सीबीआई जांच की मांग की थी। पत्र की पावती पीएमओ से मिल चुकी है।

गृहमंत्री अनिल देशमुख का ब्यान

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने एएनआई से बात करते हुए कहा ,” सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच जारी है। कल महेश भट्ट साहब का बयान लिया जाएगा। CrPC175 के तहत कंगना रनौत को भी ‘समन’ भेजा गया है।  उनका भी बयान लिया जाएगा। करण जौहर के मैनेजर को बुलाया गया है। अगर जरूरत पड़ी तो करण जौहर को भी बुलाया जाएगा”

गृह मंत्री अनिल देशमुख ने रविवार को मीडिया के सामने खुलासा किया कि मुंबई पुलिस ने अब महेश भट्ट, कंगना रनौत और करण जौहर के प्रबंधक को तलब किया है। राज्य के गृह मंत्री ने यह भी खुलासा किया कि अब तक कम से कम 37 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं।

14 जून 2020 को सुशांत सिंह का निधन हुआ था

गौरतलब है ,सुशांत सिंह राजपूत,14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के एक विस्फोटक इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग और जोर पकड़ने लगी है।

दो दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा‘ OTT प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है। सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की दिल बेचारा को दर्शको को बहुत प्यार मिल रहा है। दिल बेचारा (Dil Bechara) पहली हिंदी फिल्म है,जिसने IMDb रेटिंग रिकॉर्ड 10/10 बनाया है।

Exit mobile version