Site icon www.4Pillar.news

व्हाट्सएप पर गलती से डिलीट हुए मैसेज को इस अनोखी ट्रिक के जरिए करें रिस्टोर

WhatsApp पर गलती से डिलीट हुए मैसेज को इस अनोखी ट्रिक से करें रिस्टोर

WhatsApp

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप आज के दौर में हर किसी की जरूरत बन गया है। बिजनेस या फिर दोस्तों के साथ संपर्क बनाए रखने के लिए व्हाट्सएप हर किसी के मोबाइल में इंस्टॉल है। कई बार व्हाट्सएप पर कोई जरूरी संदेश गलती से डिलीट हो जाता है तो उसको आसानी से रिस्टोर किया जा सकता है।

व्हाट्सएप दुनिया भर में सबसे ज्यादा मैसेजिंग के लिए इस्तेमाल किए जाने वाला ऐप है। व्हाट्सएप पर ना सिर्फ चैट ही नहीं बल्कि फाइल, ऑडियो, वीडियो और फोटो एक ही प्लेटफार्म पर उपलब्ध है। कई बार जरूरी व्हाट्सएप संदेश या चैट गलती से डिलीट हो जाते हैं। अगर आपके साथ भी ऐसा हुआ है तो घबराए नहीं ,आज हम आपको गलती से डिलीट हुए संदेश ऑडियो वीडियो को रिस्टोर करने के आसान ट्रिक बताने जा रहे हैं।

इस आसान ट्रिक के जरिए में आप व्हाट्सएप पर गलती से डिलीट हुए संदेश को वापस पा सकते हैं। ऐसा आप गूगल ड्राइव या डिवाइस बैकअप की मदद से कर सकते हैं। आइए जानते हैं व्हाट्सएप की यह अनोखी ट्रिक।

ऐसे करें डिलीट मैसेज को रिस्टोर

7 दिन बाद भी डिलीट कर सकते हैं मैसेज

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए कई दिनों से कई नए फीचर्स पर काम कर रहा है। व्हाट्सएप एक और नया फीचर लाने  जा रहा है। पिछले 7 दिनों से भेजे गए संदेश को डिलीट करने के पर काम कर रहा है। डिलीट किए गए मैसेज फॉर एवरीवन फीचर के साथ यूजर भेजे गए मैसेज को डिलीट कर सकते हैं। ताकि गलती से भेजे गए मैसेज को डिलीट किया जा सके।

Exit mobile version