कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद ऋषि कपूर का 67 की उम्र में निधन

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने 67 वर्ष की आयु में आज अंतिम सांस ली। लोकप्रिय अभिनेता कुछ समय से अस्वस्थ थे और मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती थे।

नीतू कपूर और रणबीर लगातार उनकी तरफ से गए थे। रणधीर कपूर ने एक रिपोर्ट में खुलासा किया था कि ऋषि को बुधवार सुबह अस्पताल ले जाया गया था।

सितंबर 2018 में, ऋषि कपूर और नीतू सिंह ने इलाज के लिए न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरी थी। 3 अक्टूबर 2018 को ऋषि कपूर को कैंसर होने की पुष्टि हुई थी। जिसके बारे में उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने कंफर्म किया था। वहां दिग्गज अभिनेता ने एक साल के करीब कैंसर का इलाज करवाया।

लंबे समय तक अभिनेता ने अपनी कैंसर की बीमारी को गुप्त रखा था। जुलाई 2019 में एक साक्षात्कार में उन्होंने कैंसर के बारे में बात करते हुए कहा था, “मैं अब सभी को आश्वस्त कर सकता हूं कि कैंसर ठीक होने की स्थिति में है, मुझे घर लौटने से पहले बस कुछ और हफ्तों की जरूरत है। एक बार। एक साल या एक साल और एक-आधबार   मुझे चेक-अप के लिए वापस आना होगा। ”

जिसके बाद ऋषि कपूर 11 महीने 11 दिन बाद अमेरिका से भारत लौटे थे।

रणबीर और रिद्धिमा ने बीमार अभिनेता से मिलने के लिए यूएसए की लगातार यात्राएं करते रहे। दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और यहां तक ​​कि शाहरुख खान जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने अमेरिका में जाकर दिग्गज अभिनेता से उनका हालचाल पूछा था. जब वह न्यूयॉर्क में चिकित्सा सुविधा में भर्ती हुए थे।

Comments

Translate »