ड्रग विवाद पर जया बच्चन के समर्थन में उतरीं हेमा मालिनी और स्वरा भास्कर

0
ड्रग विवाद पर जया बच्चन के समर्थन में उतरीं हेमा मालिनी और स्वरा भास्कर

बीजेपी सांसद रवि किशन ने सदन में बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग मामले को उठाया था। जिसके बाद सपा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन के ब्यान पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कर रही जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को रिया चक्रवर्ती और दिंवगत अभिनेता के स्टाफ से पूछताछ के बाद मामले में ड्रग कनेक्शन की जानकारी मिली थी। एनसीबी ने रिया उसके भाई शोविक चक्रवर्ती और कईं अन्य को गिरफ्तार कर लिया है। इसी ड्रग मामले को गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने सोमवार के दिन राज्यसभा में उठाया था। रवि किशन के ब्यान पर जया बच्चन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा ,” कुछ लोगों की वजह से आप पूरी फिल्म इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते। ”

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले शुरू हुआ ड्रग विवाद

अब सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच से शुरू हुआ ड्रग विवाद राजनीतिक रंग लेता जा रहा है। इस मामले में बॉलीवुड भी दो गुटों में बंटा नजर आ रहा है। एक तरफ कंगना रनौत और दूसरे अभिनेता, सांसद रवि किशन के वक्तव्य का समर्थन कर रहे हैं। वही,दूसरी तरफ हेमा मालिनी स्वरा भास्कर सहित कईं सितारे जया बच्चन के समर्थन में उतरे हैं।

हेमा मालिनी ने किया जया बच्चन का समर्थन

राजनीती में जया बच्चन की प्रतिदंद्वी हेमा मालिनी ने बॉलीवुड में ड्रग मामले को लेकर जया का समर्थन किया है। ड्रीम गर्ल ने एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा ,” बॉलीवुड का सम्मान हमेशा ऊंचा रहेगा। कोई भी ड्रग या दूसरे आरोप लगाकर इसे नीचे नहीं गिरा सकता। मुझे नाम, सम्मान,प्रसिद्धि इसी इंडस्ट्री से मिला है। ऐसे आरोप लगाना वास्तव में गलत है। मुझे बहुत दुख होता है जब लोग इंडस्ट्री के बारे में ऐसा बोलते हैं। ”

स्वरा भास्कर ने कहा बीमार कंगना

हेमा मालिनी के अलावा एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी जया बच्चन का समर्थन करते हुए कंगना रनौत के ट्वीट का जवाब दिया है। स्वरा भास्कर ने लिखा ,” बीमार कंगना ,बेहूदा कमेंट। बस करो प्लीज। अपने जहन की गंदगी खुद तक ही सीमित रखो। गाली देनी है तो मुझे दो। मैं तुम्हारी बकवासें ,ख़ुशी-ख़ुशी सुनूंगी और यह कीचड़ कुश्ती लड़ूंगी तुम्हारे साथ। बड़ों की इज्जत भारतीय संस्कृति का पहला सबक है। और तुम तो कथित राष्ट्रवादी हो। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here