मंत्री व ठेकेदारों के बीच कमीशन को लेकर सड़क का काम रुका :विमल

मंत्री और ठेकेदारो के बीच कमीशन को लेकर विवाद के चलते गढी घसीटा,गोपाल नगर में तीन महीने पहले सडक उखाडने के बाद से सीवर लाईन का काम रूका: विमल किशोर

आज सोनीपत गड़ी घसीटा गोपाल नगर में पिछले लंबे समय से सीवर समस्या से परेशान आक्रोशित लोगों ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर के नेतृत्व में सरकार व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

लोगो के गुस्से को देखते हुए तुरन्त मौके पर  सफाई कर्मचारी भेज कर सफाई करवाकर अस्थाई समाधान किया गया तथा जल्द सीवर की नई लाईन डालकर स्थाई समाधान का आश्वासन दिया।इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने कहा पूरे शहर में नासूर बन चुकी सीवर समस्या को सरकार व प्रशासन दुरुस्त करने में नाकाम साबित हुए हैं।

गोपाल नगर में पिछले 3 महीने से सीवर लाइन डालने के लिए उखाडी गई सड़क के बाद ठेकेदार लापता है। यहां के लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं। एक तरफ लोगों को आने-जाने में परेशानी होती है तो दूसरी तरफ बीमारियों के फैलने का खतरा भी बना रहता है।

विमल किशोर ने बताया सड़क टूटी होने के कारण पहले भी एक बुजुर्ग महिला की गिरकर मौत हो चुकी है। लेकिन प्रशासन गली उखाड़ने के बाद कोई सुध नहीं ले रहा है। बार-बार शिकायत करने के बावजूद कोई कार्यवाही नहीं हो रही है।

आम आदमी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने चेतावनी देते हुए कहा यदि 15 दिन के अंदर गढी घसीटा और गोपाल नगर की सीवर लाइन नहीं बदली गई व सड़क को दुरुस्त नहीं किया गया तो सारी कालोनी की जनता को साथ लेकर सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे।

इस मौके पर संतोष,शीला,सुमित्रा,मधुबाला,नीलम,प्रियंका,कमला,रूपचंद ईश्वर,तेज,हवा सिंह,ओम, देवराज ओम प्रकाश,राम प्रकाश,सतीश कुमार,राजेश,जितेंद्र,सतपाल, धर्मेंद्र,मंजीत और रामफल आदि कालोनीवासी मौजूद रहे।

Comments

Translate »