IPL 2020 : बैंगलोर ने हैदराबाद को 10 रन से हराया,Video

0
Royal Challengers Bangalore beats Sunrisers Hyderabad by 10 runs in IPL 2020
IPL 2020 : बैंगलोर ने हैदराबाद को 10 रन से हराया,Video

IPL 2020, Sunrisers Hyderabad vs Royal Challengers Bangalore : युजवेंद्र चहल की घातक गेंदबाजी ने हैदराबाद की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

आईपीएल के तीसरे मैच में कोहली ब्रिगेड ने हैदराबाद को 10 रन से हराकर अपना विजय अभियान शुरू किया। युजवेंद्र चहल की घातक गेंदबाजी ने मैच का रुख पलट दिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल के तीसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकट के नुकसान पर 163 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद टीम 19.4 ओवर में 153 रन बनाकर आल आउट हो गई।

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज जॉनी बैरस्टो (Jonny Bairstow) ने 43 गेंदों पर 61 रन बनाकर टीम की उम्मीदों को जिंदा रखा लेकिन आरसीबी खिलाडी चहल की गेंदबाजी ने मैच का रुख ही पलट दिया।

युजवेंद्र चहल ने पारी के 16 वे ओवर में जॉनी बैरस्टो और विजय शंकर को आउट कर आरसीबी के लिए जीत सुनिश्चित कर दी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के युवा गेंदबाज युजवेंद्र चहल को मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया। उनको इनाम में एक लाख रुपये का चेक मिला। वहीँ,SRH खिलाडी जॉनी को गेम चेंजर ऑफ़ द मैच घोषित किया गया। उनको भी एक लाख रुपये की राशि इनाम स्वरूप दी गई।

https://www.instagram.com/p/CFaR0_UlNCE/

बता दें , युवा खिलाडी देवदत्त पडीक्कल (Devdutt Padikkal) ने RCB की तरफ से अपने डेब्यू मैच में अर्धशतक जमाया है। कर्नाटक के युवा खिलाडी देवदत्त पडीक्कल 42 गेंदों पर 8 चौकों की मदद से 56 रन बनाए। विराट कोहली ने अपनी कप्तानी में आईपीएल की 50वीं जीत दर्ज की है। आरसीबी के खिलाडी डेविड वार्नर ने इस जीत का श्रेय मैदान में खेलने वाले खिलाड़ियों और पर्दे के पीछे सपोर्ट करने वाले सभी प्रशंसकों को दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here