IPL 2021: आरसीबी की हार पर छलका विराट कोहली का दर्द, बोले- आंखें खुल गई

0
IPL 2021: आरसीबी की हार पर छलका विराट कोहली का दर्द, बोले- आंखें खुल गई
फोटोः विराट कोहली

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दूसरे हाफ के दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंज बेंगलुरु को 9 विकेट से हरा दिया। किंग कोहली की टीम 93 रन ही बना पाई ।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों मिली हार के बाद काफी परेशान नजर आए। उन्होंने कहा कि यह मैच उनकी टीम के लिए आंखें खोल देने वाला रहा है। अब टीम को पता चल गया है कि किस तरफ काम करना है । कोहली ने कहा कि अच्छी साझेदारी करना महत्वपूर्ण था। हमने इतनी जल्दी आउट होने की उम्मीद नहीं की थी। 1 विकेट पर 42 रन के बाद 20 रन के आसपास 5 विकेट गंवा दिए। सच में यह आंखें खोलने की तरह है। मैच हारने के बाद हमें पता है कि किन क्षेत्रों में हमें अब काम करना है।

IPL 2021 के दूसरे हाफ के दूसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 सितंबर को आरसीबी को 9 विकेट से बुरी तरह हरा दिया। केकेआर के आंद्रे रसेल ने 9 रन पर तीन विकेट लिए, वहीं वरुण चक्रवर्ती ने 13 रन देकर तीन विकेट लिए।  दोनों की गेंदबाजी बहुत उम्दा रही और 19 ओवर में 93 रन पर आरसीबी को ढेर कर दिया। वही लॉकी फर्ग्युसन ने 24 रन देकर दो विकेट हासिल किए।

सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकक्ल ने 22 रन बनाए। इसके अलावा आरसीबी का कोई भी बल्लेबाज 20 रन के ज्यादा रन नहीं बना पाया। जिसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज शुभ्मन गिल ने 48 रन और वेंकटेश अय्यर ने 41 रन बनाए। दोनों ने भी 82 रन की शानदार पारी खेली। केकेआर ने 10 ओवर में ही 1 विकेट के नुकसान पर 94 रन बनाकर आरसीबी को हरा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here