रुबीना दिलाइक का सीरियल “शक्ति” होने जा रहा ऑफ एयर, इमोशनल नोट के साथ एक्ट्रेस ने शेयर की लास्ट डे शूटिंग की तस्वीरें  

0
रुबीना दिलाइक का सीरियल
फोटोः रुबीना दिलाइक

रुबीना दिलाइक का सीरियल “शक्ति-अस्तित्व के एहसास की” बंद होने जा रहा है। ऐसे में अभिनेत्री ने एक भावुक पोस्ट शेयर कर सभी को धन्यवाद किया है।

बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी रुबीना दिलाइक ने सीरियल शक्ति-अस्तित्व के अहसास से भी काफी लोकप्रियता हासिल की। इस सीरियल में वे एक किन्नर बहू के रोल में नजर आती थी। शक्ति सीरियल पुरे 5 सालों बाद बंद होने जा रहा है। ऐसे में अभिनेत्री रुबीना दिलाइक काफी भावुक हो गई हैं।

शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रुबीना ने इंस्टाग्राम से एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने सीरियल की पूरी कास्ट के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा, “इतने खूबसूरत अंत की ये नई शुरूवात  है….. शक्ति और सौम्या हमेशा मेरी जिंदगी की खूबसूरत यादों में से एक रहेंगी। थैंक्यू रश्मि इतने अटूट विश्वास के लिए और कलर्स इतना अच्छा अवसर देने के लिए। हमारे दर्शको को भी बड़ा सा धन्यवाद 5 सालों से इतना अधिक प्यार देने के लिए।

यहां देखें रुबीना का ये इमोशनल पोस्ट

आप को याद दिला दें कि इस शो की शुरुवात में रुबीना इस शो का हिस्सा रही थी। लेकिन बीच में उन्होंने शो को छोड़ दिया था। इसके बाद उन्हें बिग बॉस 14 में देखा गया था। बिग बॉस जीतने के बाद फिर से उन्होंने इस शो में धमाकेदार एंट्री की थी।

बात करें रुबीना के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वे फिल्म “अर्ध” से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं हैं। रुबीना ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में उनके साथ हितेन तेजवानी और राजपाल यादव भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here