कंगना रनौत ने शिवसेना पर साधा निशाना कहा- पार्टी के दबाव में जावेद अख्तर ने किया मानहानि का केस

0
कंगना रनौत ने शिवसेना पर साधा निशाना कहा- पार्टी के दबाव में जावेद अख्तर ने किया मानहानि का केस
फोटोः कंगना रनौत

जावेद अख्तर ने साल 2020 में कंगना रनौत के खिलाफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में केस दर्ज कराया था। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना ने एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर अख्तर पर निशाना साधा था। जिसके बाद जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए मानहानि का केस दर्ज कराया था।

कंगना रनौत की कोर्ट में पेशी 

कंगना रनौत के खिलाफ गीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का केस किया हुआ है। जिसकी आज सोमवार के दिन सुनवाई हुई । सुनवाई के दौरान कंगना रनौत अदालत में पेश हुई। उनकी सुनवाई 1 अक्टूबर टाली गई थी। कंगना रनौत ने ट्रांसफर ऑफ़ एप्लीकेशन किया है। जिसकी सुनवाई 15 नवंबर को होगी।

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट 

कंगना रनौत ने इस पूरे मामले पर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम

से शिवसेना पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि शिवसेना के दबाव में आकर जावेद अख्तर ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया था। साथ में कंगना ने यह भी कहा कि वह एक ही बहुत है और पूरी आर्मी का सामना कर सकती है ।

पिछली सुनवाई में नहीं हुई थी हाजिर 

बता दे कंगना रनौत पिछली सुनवाई में कोर्ट में हाजिर नहीं हुई थी। रनौत के वकील ने उनके हाजिर ना होने की वजह खराब तबीयत बताया था। तब मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने अभिनेत्री के हेल्थ को ध्यान में रखते हुए गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि केस की सुनवाई में अभिनेत्री को पेश होने से छूट दे दी। कोर्ट ने यह भी कहा था कि अगर कंगना अगली सुनवाई में हाजिर नहीं होती है तो उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा सकता है। यानी अब जावेद अख्तर पर आरोप लगाकर कंगना रनौत इस मामले में फंसती नजर आ रही है ।

14 सितंबर को अदालत ने कहा था कि अगर सुनवाई के दौरान कंगना रनौत कोर्ट में पेश नहीं होती है तो उनको गिरफ्तार किया जा सकता है। जिसके बाद आज सोमवार के दिन कंगना रनौत कोर्ट में पेश हुई ।

क्या है मामला ?

बता दें कि कंगना रनौत ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक साक्षात्कार में गीतकार जावेद अख्तर पर निशाना साधा था। जिसके बाद अख्तर ने कंगना रनौत पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए मानहानि का केस दर्ज किया था।

वहीं काम के मोर्चे की बात करें तो कंगना रनौत की थलाईवी फिल्म हाल ही में रिलीज हुई हुई है। इस फिल्म में कंगना रनौत ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका निभाई है। कंगना रनौत जल्द ही धाकड़ और तेजस जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here