Site icon www.4Pillar.news

आरएसएस चीफ मोहन भागवत हुए कोरोनावायरस पॉजिटिव,उन्हें नागपुर के अस्पताल में भर्ती किया गया

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत कोरोनावायरस संक्रमित हो गए हैं । इस बात की जानकारी आरएसएस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी गई है।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत कोरोनावायरस संक्रमित हो गए हैं । इस बात की जानकारी आरएसएस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी गई है।

आरएसएस चीफ मोहन भागवत और संघ के सरकार्यवाह सुरेश भैया जी जोशी ने पिछले महीने ही कोरोनावायरस के खिलाफ नागपुर में वैक्सीन ली थी। मोहन भागवत के कोरोनावायरस वैक्सीन लेने की पहली खुराक के 1 महीने बाद वह संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें इलाज के लिए नागपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अधिकारी ट्विटर अकाउंट पर शुक्रवार के दिन यह जानकारी दी गई। आर एस एस के ट्विटर अकाउंट पर लिखा,” राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के परम पूजनीय सरसंघचालक डॉ मोहन जी भागवत आज दोपहर कोरोनावायरस पॉजिटिव हुए हैं। अभी उन्हें कोरोना के सामान्य लक्षण है तथा वे सामान्य जांच और सावधानी के नाते नागपुर के किंग्जवे अस्पताल में भर्ती हुए हैं।” संघ के इस ट्वीट के बाद आरएसएस कार्यकर्ता और अन्य लोग मोहन भागवत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

वहीं मुंबई के निजी टीकाकरण केंद्रों में सोमवार तक के लिए वैक्सीनेशन बंद कर दिए गए हैं। जबकि सरकारी केंद्र खुले रहेंगे। इस बात की जानकारी देते हुए शुक्रवार शाम को बीएमसी ने कहा कि वैक्सीन की नई खेप मिलने की संभावना है। और ज्यादा टीके उपलब्ध होंगे तभी निजी केंद्रों में कोरोना वैक्सीन का टीकाकरण दोबारा शुरू होगा। बीएमसी ने कहा कि वैक्सीन की आपूर्ति में कमी के कारण निजी केंद्रों में सोमवार तक के लिए टीकाकरण बंद कर दिए गए हैं।

Exit mobile version