Rubina Dilaik ने पति Abhinav Shukla के बर्थडे पर शेयर किया खूबसूरत वीडियो, कहा- ‘मैं इस आदमी पर निबंध लिख सकती हूँ’

Rubina Dilaik ने अपने पति और एक्टर Abhinav Shukla के बर्थडे पर एक खूबसूरत सा वीडियो शेयर करते हुए उन्हें विश किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने…

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) टीवी के मशहूर कपल्स में से एक है।  फैंस दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन भी भी साथ में देखना खूब पसंद करते है। वहीं ये कपल भी अपने फैंस को निराश नहीं करता और अक्सर अपने फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहता है। इसी बीच आज 27 सितंबर को अभिनव 42 साल के हो गए है। इस खास अवसर पर उनकी लेडी लव ने खूबसूरत वीडियो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है।

Rubina Dilaik ने Abhinav Shukla को यूं किया बर्थडे विश

दरअसल हाल ही में रुबीना दिलाइक ने अपने इस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी और अभिनव की कंई छोटी-छोटी क्लिप देखी जा सकती है। तस्वीरों में ये कपल कभी साथ में वेकेशन एन्जॉय करता नजर आ रहा है, तो कभी अभिनव को कुकिंग करते और अपने बेटियों के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है। इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए बिग बोस 14 विजेता ने अपने पति  पर खूब प्यार बरसाया है। रुबीना ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मैं इस आदमी पर एक निबंध लिख सकती हूँ।’ इसके साथ ही उन्होंने एक हार्ट और नजर न लगने वाली इमोजी लगाई है।

यह भी पढ़े : अभिनव शुक्ला संग खूबसूरत वादियों में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही रुबीना दिलैक, नदी किनारे बनाया लजीज खाना 

2018 में हुई थी शादी

बता दे कि Rubina Dilaik और Abhinav Shukla ने साल 2018 में शादी की थी। वहीं शादी के 5 साल बाद ये कपल दो बेटियों के पेरेंट्स बने है। रुबीना और अभिनव ने बीते साल दो जुड़वाँ बेटियों का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने Jeeva और Edhaa रखा है। दोनों अक्सर अपनी बेटियों  की  झलक सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। हालाँकि अभी तक इस कपल ने अपनी बच्चियों का चेहरा रिवील नहीं किया है।

अभिनव का एक्टिंग करियर

बात करें प्रोफेशनल लाइफ कि तो अभिनव शुक्ला ने साल 2007 में सीरियल ‘जर्सी नंबर 10’से अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात की थी। इसके बाद उन्होंने कलर्स टीवी के सीरियल ‘जाने क्या बात हुई’ में काम किया। इसके अलावा भी वे ‘गीत हुई सबसे पराई’, ‘छोटी बहू’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ और ‘रिश्तों की दांस्ता’ सहित कंई सीरियल्स में काम कर चुके है। वहीं अभिनव खतरों के खिलाडी 11 और बिग बोस 14 जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहा चूक है।

इन शोज में काम कर चुकी रुबीना

बात करें रुबीना दिलाइक की तो उन्होंने साल 2008 में सीरियल ‘छोटी बहु’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात की थी। वहीं इसके बाद उन्होंने ‘शक्ति : अस्तित्व के एहसास की’, ‘कान्हा की राधिका’, ‘पुनर्विवाह- ‘एक नई उम्मीद’, ‘जीनी और जुजु’ और ‘देवों के देव महादेव’ सहित कंई सीरियल्स में काम कर चुकी है। वहीं इसके अलावा वे सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बोस 14’ की विनर भी रह चुकी है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *