Jannat Zubair Birthday : रुबीना दिलैक ने जन्नत जुबैर के बर्थडे पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा दिल छू लेने वाला नोट 

Jannat Zubair Birthday : रुबीना दिलैक ने जन्नत जुबैर के बर्थडे पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए शुभकामनाएँ दी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी दोस्त के लिए एक खास नोट भी लिखा है।

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और सोशल मीडिया सुपरस्टार जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) आज 29 अगस्त को अपना 23वां बर्थडे मना रही है। इस खास मौके पर उनके फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाइयाँ दे रहे है। वहीं अब जन्नत की दोस्त और एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने भी एक प्यारा सा पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी दोस्त के लिए एक खास नोट भी लिखा है।

Jannat Zubair के बर्थडे पर रुबीना दिलैक ने शेयर किया ये पोस्ट

दरअसल हाल ही में रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जन्नत की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में जन्नत, रुबीना की बेटी संग खेलते हुए नजर आ रही है। इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे मेरी जुबी। लाइफ के हर सीजन में मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद। हमेशा खुश रहो, मुस्कुराते रहो और अपने जीवन में सफलता पाते रहो।”

जन्नत जुबैर की प्रोफेशनल लाइफ

बता दे कि जन्नत ने साल 2010 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात की थी। इन्होने सीरियल ‘दिल मिल गए’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद इन्होने ‘काशी- अब ना रहे तेरा कागज कोरा’, ‘फुलवा’, ‘अंतरा’, ‘चाँद के पार चलो’ और ‘अलादीन’ समेत कंई टीवी शोज में काम किया है। टीवी के अलावा ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर जन्नत जुबैर को 49 मिलियन से भी अधिक लोग फॉलो करते है।

यह भी पढ़े : Rubina Dilaik के बर्थडे पर पति अभिनव शुक्ला ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, श्रीलंका में वेकेशन मना रहा कपल 

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *