पत्नी को विदेश जाने से रोकने के लिए पति ने प्लेन में फैलाई फिदायीन होने की अफवाह

दिल्ली एयरपोर्ट पर बम की अफवाह ने सबको हिलाकर रख दिया। एक व्यक्ति ने एयरपोर्ट पर कॉल सेंटर में कॉल कर कहा कि मिडिल ईस्ट के लिए जाने वाली फ्लाइट में एक फिदायीन बैठी है।

ये घटना आठ अगस्त की है। दिल्ली पुलिस की क्राइम सेल ने इस केस को सुलझा लिया है। एक महिला अपने पति को छोड़कर विदेश जा रही थी।

पति अपनी पत्नी को रोकना चाहता था। ऐसे में उसने कॉल सेंटर में फोन कर कहा कि फ्लाइट में एक महिला फिदायीन बैठी है।

दिल्ली और चेन्नई एयरपोर्ट पर सर्च अभियान चलाया गया। अधिकारियों के पास प्लेन में बम होने का कॉल आया। इसके बाद तलाशी अभियान चलाया गया।

जिसके बाद पता चला कि ये एक फेक कॉल थी। घटना के नौ दिन बाद दिल्ली पुलिस ने इस केस को सॉल्व करते हुए ट्विटर पर इसकी जानकारी दी।

दिल्ली पुलिस ने लिखा ,” 29 वर्षीय नसीरुद्दीन ने अपनी पत्नी की फिदायीन बता दिया था। एयरपोर्ट में बम होने की झूठी खबर को सॉल्व कर लिया गया है। ”

नसीरुद्दीन चेन्नई की एक बैग फैक्ट्री में काम करता है। दो साल पहले उसकी शादी राफिया के साथ हुई थी। राफिया खाड़ी देश में नौकरी करने की योजना बना रही थी। नसीरुद्दीन अपनी पत्नी को विदेश जाने से रोकना चाहता था इसीलिए उसने ये कदम उठाया।

नसीरुद्दीन ने अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे फोन किया और झूठी अफवाह फैला दी। जिसके बाद हवाई अड्डे पर अफरा-तफरी मच गई। नसीरुद्दीन ने कॉल कर बताया की राफिया नाम की फिदायीन हवाई जहाज के अंदर बैठी है।

जो बम धमाका करने वाली है। झूठी अफवाह फ़ैलाने वाले नसीरुद्दीन को गिरफ्तार कर उद्योग विहार पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

Comments

Translate »