Sacred Games 2 नेटफ्लिक्स पर हुआ स्ट्रीम, जानिए रिव्यू

अनुराग कश्यप और नीरज घेवन के निर्देशन में बनी वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गया है। मीडिया जगत ने इसके बारे में अपना रिव्यू दिया है।

सैफ अली खान,नवाजुद्दीन सिद्द्की और पंकज त्रिपाठी अभिनीत वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गया है। नेटफ्लिक्स की ये सीरीज भारत की पहली ऑनलाइन क्राइम सीरीज है। सत्य घटनाओं पर आधारित इस सीरीज की भारत के अलावा पुरे विश्व भर में प्रशंसा हो रही है। दूसरे सीजन को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

सैक्रेड गेम्स को पहली सीरीज के 405 दिन बाद नेटफ्लिक्स पर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 14 अगस्त की रात को स्ट्रीम कर दिया गया है। दूसरे सीजन का लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दर्शक इसके लिए अपनी रात की नींद का बलिदान देने के बाद इंतजार करते रहे।

सैक्रेड गेम्स भारत की पहली सीरीज है जिसे स्टैंडर्ड इंटरनेशनल बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस सीरीज को 100 करोड़ के बजट से बनाया गया है। इस सीरीज के रिलीज होने के बाद प्रशंसकों के रिव्यू आ रहे हैं। सेलब्रिटीज भी इस सीरीज को रिव्यू दे रहे हैं।

इंडियन एक्सप्रेस ने अपने रिव्यू में सैक्रेड गेम्स 2 के दूसरे सीजन को पहले वाले से भी दमदार बताया है। इंडियन एक्सप्रेस ने यह भी बताया कि सैफ अली खान के किरदार को दूसरे सीजन में अलग ही अंदाज में दिखाया गया है।

हिंदुस्तान टाइम्स ने सैक्रेड गेम्स 2 को पहले सीजन के मुकाबले शानदार बताया है। हिंदुस्तान टाइम्स ने सैक्रेड गेम्स 2 को 5 में से 4.5 रेटिंग दी है।

वहीँ ज़ूम के हिसाब से सैक्रेड गेम्स 2 ने दर्शकों का ज्यादा ध्यान खिंचा है। सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्द्की के अभिनय को शानदार बताया है। ज़ूम ने दूसरे सीजन को 4 स्टार की रेटिंग दी है।

फर्स्टपोस्ट ने सैक्रेड गेम्स 2 को थ्रिल का डबल डोज बताते हुए 3.5 स्टार दिए हैं।

Comments

Translate »