करीना कपूर की सफलता पर सैफ अली खान ने दिया ज़बरदस्त जवाब

0
Saif Ali Khan gave a brilliant answer on Kareena Kapoor's success in Bollywood
बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान से जब पूछा गया कि क्या उन्हें अपनी पत्नी करीना कपूर की सफलता से जलन हुई है। इस सवाल पर सैफ अली खान ने ज़बरदस्त जवाब दिया है।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान से जब पूछा गया कि क्या उन्हें अपनी पत्नी करीना कपूर की सफलता से जलन हुई है। इस सवाल पर सैफ अली खान ने ज़बरदस्त जवाब दिया है।

लाल कप्तान मूवी

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान हाल ही में लाल कप्तान मूवी में नजर आए हैं। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।

इसके अलावा सैफ अली खान हाल ही में एक इंटरव्यू की वजह से सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल, सैफ अली खान से फिल्म समीक्षक राजीव मसंद ने पूछा कि क्या कभी उन्हें अपनी पत्नी करीना कपूर की सफलता से जलन हुई है ? सैफ अली खान ने इस सवाल का ज़बरदस्त तरीके से जवाब दिया। तैमूर अली खान को फोटोग्राफर्स पर आया गुस्सा, कही ये बात

सैफ अली खान ने पत्नी करीना कपूर से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा ,” नहीं,नहीं हम इन चीजों को लेकर बहुत ही प्रैक्टिकल हैं। आप जानते हो जो चीजें बदलती हैं , ऊपर-नीचे जाती हैं। एक समय पर कोई इंसान दूसरे से व्यक्ति से ज्यादा सफल होता है और अगले समय दोनों ही अच्छा समय गुजार रहे होते हैं।

लेकिन मैंने कभी भी जिंदगी को इन चीजों में नहीं मापा। यहां तक की मेरी सफलता का बॉक्स ऑफिस से कोई लेना देना नहीं है। यह ठीक वही करना है ,जो घर पर हो रहा है।” बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब हो रही हैं वायरल

सैफ अली खान ने आगे बोलते हुए कहा ,” मैं यह कह सकता हूं कि करीना कपूर अभी बहुत छोटी है। लेकिन मैं कभी भी उससे मुकाबला नहीं करता और न ही कभी उनके बारे में बुरा सोचता हूं। ”

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो सैफ अली खान की हाल ही में लाल कप्तान मूवी रिलीज हुई है है। वहीँ करीना कपूर खान की गुड न्यूज़ ,अंग्रेजी मीडियम और लाल सिंह चड्ढा फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here