एकता कपूर की वेब सीरीज में साक्षी तंवर बनेगी वैज्ञानिक

टीवी धारावाहिक निर्माता एकता कपूर की नई वेब सीरीज में साक्षी तंवर एक वैज्ञानिक का रोल करेंगी। इस सीरीज का नाम एम ओ एम यानि ‘मिशन ओवर मार्श’ है।

टीवी अभिनेत्री साक्षी तंवर एकता कपूर की नई वेब सीरीज मिशन ओवर मार्श (mission over mars )में काम करेंगी। एकता कपूर (Ekta Kapoor ) ने अपने जन्म दिन पर इस वेब सीरीज की जानकारी साझा की है। ये सीरीज चार महिलाओं के ऊपर आधारित होगी। सीरीज में मंगल ग्रह पर जाने के बारे में दिखाया जाएगा। इन चार महिला वैज्ञानिकों में से एक साक्षी तंवर भी होंगी। इस सीरीज में साक्षी एक नाम नंदिता होगा।

साक्षी तंवर (Sakthi Tanwar ) ने इस सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा , ” एम ओ एम वेब सीरीज पूरी तरह से महिलाओं पर केंद्रित है। मैं बहुत खुश हूं की ऑल्ट बालाजी ने मुझे नंदिता हरिप्रसाद का किरदार दिया है। जोकि इंडियन स्पेस एजेंसी की सीनियर वैज्ञानिक है।” इस सीरीज में साक्षी के अलावा निधि सिंह ,मोना सिंह और पलोमी घोष मुख्य भूमिका में हैं।

साक्षी तंवर ने राम कपूर के साथ ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ टीवी धारावाहिक में काम किया है। इस धारावाहिक से ही साक्षी तंवर की छोटे परदे पर पहचान बनी है। साक्षी तंवर मूलरूप से राजस्थान के अलवर की रहने वाली है। उनका जन्म 12 जून 1973 को हुआ है। साक्षी तंवर ने ‘आमिर खान’ की ‘दंगल’ फिल्म और ‘सनी देओल’ के साथ ‘मोहल्ला अस्सी’ में भी काम किया है।

Comments

Translate »