अब दूसरे पति से भी तलाक चाहती है अभिनेत्री श्वेता तिवारी

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी का पारिवारिक मामला मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। परिवार के झगड़े की बात पुलिस थाने तक पहुंच गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने कथित तौर पर बेटी पलक को थप्पड़ मारा है,अपशब्द कहे और दुर्व्यवहार किया। जिसके बाद श्वेता तिवारी ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

दूसरी तरफ अभिनव कोहली की मां ने बेटे पर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया है। अभिनव की मां पूनम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनका बेटा निर्दोष है। उनका कहना है कि उन्हें अच्छे से तो नही पता है कि बहु श्वेता तिवारी औऱ बेटे अभिनव के बीच क्या चल रहा है। मां पूनम ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि श्वेता तिवारी कुछ समय पहले से ही ‘अभिनव’ से तलाक की मांग कर रही है।लेकिन अभिनव तलाक देने के लिए राजी नहीं है।अभिनव बेटे रेयांश के लिए साथ रहना चाहते हैं।

अभिनव कोहली की मां ने कहा कि मेरे बेटे ने पलक को अपने सामने ही बड़ा होते हुए देखा है।वो कभी उसको तंग करने की सोच भी नहीं सकता। उन्होंने कहा जब श्वेता (Shweta Tiwari ) बिग बॉस के हाउस में गई थी तब अभिनव ने ही बेटी पलक ख्याल रखा था। मेरा बेटा इस पूरे मामले में निर्दोष है।

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के झगड़े पर पलक के असली पिता और श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी की भी प्रतिक्रिया आई है। बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए राजा चौधरी ने कहा,” मुझे इस बारे में मीडिया से ही पता चला है। मैं ‘पलक ‘साथ लगातार संपर्क में हूं। सुबह ही पलक से बात की। उसने मुझसे कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है।वो ठीक है।एक पिता के तौर पर यह सब बहुत परेशान करने वाला है।”

Comments

Translate »