भारत फिल्म विवाद के बाद क्या सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा फिर एक साथ काम करेंगे

संजय लीला भंसाली की फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान एक साथ कर सकते हैं काम

भारत फिल्म की शूटिंग से पहले प्रियंका ने छोड़ी थी फिल्म। इस फॉलआउट ने बॉलीवुड को हैरान कर दिया था।

दरअसल ,प्रियंका चोपड़ा आखरी समय पर सलमान खान और अली अब्बास की फिल्म भारत से बाहर आ गयी थी। यह ख़बर कई लोगों के लिए चौंकाने वाली थी।

जब यह घोषणा की गई थी कि ‘भारत’ फिल्म के लिए दोनों काम करेंगे। इसका काफी प्रचार हो चूका था। हालांकि , जब ‘प्रियंका चोपड़ा’ बाहर हुई तो उनकी जगह ‘कैटरीना कैफ’ ने काम किया।

ऐसी ख़बरें आ रही थी कि सलमान खान प्रियंका चोपड़ा के आखरी समय में फिल्म छोड़ने से खुश नहीं थे। सलमान ,प्रियंका से बात करने के भी मूड में नहीं थे। हालांकि ,ये बातें तब सुलझ गई थी जब सलमान खान ,प्रियंका चोपड़ा की शादी के समाहरोह में शामिल हुए थे। उसके बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने सलमान खान के घर पर भी शादी का रिसेप्शन अटेंड किया।

हाल ही में ,खबरें आ रही हैं कि निर्देशक संजय लीला भंसाली और सलमान खान एक बार फिर से एक फिल्म बनाने की तैयारी कऱ रहे हैं। खबरों के अनुसार ,भंसाली जल्द ही एक फिल्म की घोषणा कर सकते हैं। इस बात की भी पुष्टि हो चुकी है कि फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होगी।

पिछले दिनों , प्रियंका चोपड़ा ,करण जौहर के एक कार्यक्रम “कॉफी विद करण” में आई। जहां मेजबान ने प्रियंका से पूछा ,भंसाली और विशाल भारद्वाज के बीच किसके साथ काम करना चाहेगी।

इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा,” मैं पहले से ही दोनों के साथ बात कर रही हूँ। ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा ,भंसाली के निदेशन में बनने वाली रोमांटिक फिल्म में सलमान खान के साथ काम करेंगी।

भंसाली प्रोडक्शन हाउस की सीईओ प्रेरणा सिंह ने कहा “हां , सलमान खान और भंसाली एक प्रेम कहानी फिल्म के लिए 19 साल बाद फिर मिल रहे हैं। ”

Comments

Translate »