IIFA 2022 : अभिषेक बच्चन को डांस करता देख सीट पर बैठे ही थिरकने लगी ऐश्वर्या राय बच्चन, देखिए वायरल वीडियो 

अभिषेक बच्चन अपनी डांस परफॉरमेंस के दौरान स्टेज से उतरकर ऑडियंस में बैठी अपनी वाइफ ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या बच्चन के पास पहुंचते है और उनके साथ जमकर डांस करते है।

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी अवार्ड्स (IIFA) 2022 का बीती रात शानदार समापन हो चूका है। दुबई में 2 जून से 4 जून तक आयोजित इस इवेंट में ढेरों सितारे शामिल हुए। इस इवेंट की आखिरी रात पर लगभग सभी सितारों ने अपनी दमदार परफॉरमेंस से सभी का दिल जीत लिया। अभिषेक बच्चन ने भी आइफा में जमकर डांस किया। उनकी डांस परफॉरमेंस के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सीट पर बैठे ही थिरकने लगी ऐश्वर्या

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिषेक बच्चन आइफा में धमाकेदार डांस परफॉरमेंस दे रहे है। तभी डांस के दौरान वे स्टेज से उतरकर अपनी पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्य बच्चन के पास पहुंचते है। अभिषेक को डांस करता देख ऐश्वर्या और आराध्य भी खुद को नहीं रोक पाती और अपनी सीट पर बैठे ही पूरी एनर्जी के साथ डांस करने लगती है। इस तरह अभिषेक का ये डांस कब फैमिली डांस में बदल जाता है पता ही नहीं चलता। बच्चन फैमिली का ये डांस वीडियो फैंस को फैमिली गोल्स देता नजर आ रहा है।

अभिषेक और ऐश्वर्या का ये डांस वीडियो IIFA  ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 57 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। बात करें ऐश्वर्या के लुक की तो इस दौरान वे ब्लैक कलर की लॉन्ग ड्रेस में नजर आ रही है। इसी के साथ उन्होंने रेड लिपस्टिक और मिडिल पार्टेड हेयर स्टाइल के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया।

Comments

Translate »