ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या और अपनी मां का हाथ पकड़कर किया रैंप वाक, लोग बोले- इसे कहते हैं संस्कार

पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम वीडियो में ऐश्वार्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन , बेटी आराध्या बच्चन और अपनी मां का हाथ पकड़कर रैंप वाक करती हुई नजर आ रही है।

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय जहां अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती वहीँ उनका बॉलीवुड में अभिनय का जलवा भी कोई कम नही है। ऐश्वर्या राय खूबसूरती ,टैलेंट और शानदार अभिनय के लिए जानी जाती है। वह बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में से एक है। इन सब से इतर , ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है।

देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश शानदार रैंप वाक कर रही। वीडियो में सबसे खास बात यह है कि ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन ,बेटी आराध्या और मम्मी का हाथ पकड़कर रैंप वाक करती हुई नजर आ रही। इससे, फैंस के बीच उनकी इज्जत और ज्यादा बढ़ गई है।

फैंस जमकर कर रहे हैं तारीफ

तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय सिल्वर कलर का गाउन पहनकर रैंप वाक कर रही है। इतना ही नहीं उनके साथ पति अभिषेक बच्चन , बेटी आराध्या और उनकी मां भी नजर आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा , इसे कहते हैं संस्कार तो दूसरे ने लिखा , सुपर बहुत सूंदर परिवार। इस तरह फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट

वहीँ, ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की बात कर्रें तो अभिनेत्री जल्द ही साउथ मूवी PS 1 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह डबल रोल में नजर आएंगी। अगर अभिषेक बच्चन के बारे में बात करें तो अभिनेता के पास बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं। वह ‘दसवीं’, बच्चन सिंह , हैप्पी एनिवर्सरी और धूम 4 फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अभिषेक बच्चन ‘साहिर लुधियानवी’ बायोपिक में भी नजर आएंगे।

Comments

Translate »