ऐश्वर्या राय बच्चन की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, एक्ट्रेस की मुस्कान पर फ़िदा हुए फैंस 

ऐश्वर्या राय बच्चन की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में ऐश्वर्या काफी यंग नजर आ रहीं हैं।

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टेलेंटेड एक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है। ऐश्वर्या अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगो को अपना दीवाना बना लेती हैं। फिलहाल तो सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों देख उनके फैंस उनकी स्माइल पर फ़िदा हो गए हैं।

सरोज खान की बेटी ने शेयर की तस्वीरें

ऐश्वर्या की ये थ्रोबैक तस्वीरें दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान की बेटी सुकाइना नागपाल ने शेयर की हैं। छोटी सी सुकाइना जब भी अपनी माँ सरोज खान के साथ फिल्म के सेट पर जाती थी,तब उन्हें ऐश्वर्या से मिलने का मौका मिलता था। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। सुकाइना नागपाल ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘थैंक्यू ऐश दीदी, जैसी इंसान आप दिल से हैं, वैसी होने के लिए’

सरोज जी को ऐश्वर्या बच्चन का डांस गुरु भी माना जाता था। सरोज खान ने ऐश्वर्या के लिए कंई डांस जैसे ‘डोला रे डोला’ ‘निम्बूडा’ कोरियोग्राफ किए। सुकाइना ने ऐश्वर्या राय के साथ अपनी कुल तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में सुकाइना को एक छोटी बच्ची के रूप में देखा जा सकता है जो कि ऐश्वर्या के साथ बैंच पर बैठी है।

दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या और सुकाइना एक अन्य एक्ट्रेस के साथ पोज देती नजर आ रहीं हैं। तीसरी तस्वीर में दोनों स्माइल करती नजर आ रही हैं। सुकाइना की ये तस्वीरें साल 1999 की फिल्म ‘आ लोट चलें’ के सेट की बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं।

बात करें ऐश्वर्या बच्चन की प्रोफेशनल लाइफ की तो वे जल्द ही फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वेन’ में नजर आएंगी।

Comments

Translate »