शाहरुख खान लॉन्च करेंगे खुद का SRK+ OTT प्लेटफार्म, सलमान खान ने यूं किया रिएक्ट

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान खुद का OTT प्लेटफार्म लॉन्च करने वाले हैं। नए ओटीटी प्लेटफार्म का नाम SRK+ होगा। अभिनेता ने खुद एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

Star+ डिज्नी हॉटस्टार , Amazon जैसे ओटीटी प्लेटफार्म की बाद अब शाहरुख़ खान का नया SRK Plus लॉन्च होने वाला है। इस बात की जानकारी खुद शाहरुख़ खान ने एक ट्वीट कर दी है। रईस अभिनेता ने अपने नए प्लेटफार्म की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा ,” कुछ कुछ होने वाला है , ओटीटी की दुनिया में। ” इसके साथ उन्होंने एक फोटो शेयर की है। जिसमें एसआरके थम्जअप करते हुए नजर आ रहे हैं। खान साब की इस घोषणा के बाद फैंस से लेकर सेलेब्रिटीज तक अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

सलमान खान की प्रतिक्रिया

शाहरुख़ खान की नई घोषणा के बाद बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने रिएक्ट किया है। सलमान खान ने कहा ,” आज की पार्टी तेरी तरफ से ,शाहरुख़ खान। नई ओटीटी एप एसआरके प्लस के लिए बधाई। ”

विवेक ओबरॉय ने किया रिएक्ट

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय ने शाहरुख़ को बधाई देते हुए कहा ,” कुछ कुछ नहीं मेरे भाई बहुत कुछ होने वाला है। क्योंकि आप एक किंग की तरह काम कर रहे हो। शुभकानाएं ! विस्तार से जानकारी का  इंतजार रहेगा। ”

सेलेब्रिटीज  के अलावा फैंस भी शाहरुख़ खान को ओटीटी की दुनिया में कदम रखने के लिए बधाइयां दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ,” दूसरों का धंधा बंद करवा के रहेगा ये बंदा। ” जबकि दूसरे यूजर ने लिखा ,”ओटीटी पे भी अब शाहरुख़ खान नाम चलेगा। एक अन्य ने लिखा ,” ओटीटी की दुनिया में एसआरके प्लस का स्वागत है। ” इस तरह हजारों फैंस और सेलेब्रिटीज ने शखरुख खान को नई दुनिया में कदम रखने के लिए बधाइयां दी और यह सिलसिला लगातार जारी है।

बता दें , शाहरुख़ खान ओटीटी की दुनिया में कदम रखने की घोषणा कुछ दिन पहले करने वाले थे। लेकिन बेटे आर्यन खान के ड्रग केस में पकड़े जाने के बाद उन्होंने इस प्रोजेक्ट को स्थगित कर दिया था। अदालत ने आर्यन खान को ड्रग मामले में निर्दोष बताया है और उन्हें रिहा किया जा चूका है।

Comments

Translate »