दिव्या अग्रवाल ने जीता Bigg Boss OTT फिनाले

0
दिव्या अग्रवाल ने जीता Bigg Boss OTT फिनाले
फोटोः दिव्या अग्रवाल

Bigg Boss OTT  फिनाले की विनर बिग बॉस ओटीटी फिनाले की विनर दिव्या अग्रवाल रही है। उन्होंने बिग बॉस और टीटी को जीत लिया है। अभिनेत्री गौहर खान ने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

एक्ट्रेस Divya Aggarwal बिग बॉस ओटीटी विनर बन गई है। वहीं निशांत भट्ट फर्स्ट रनर अप रहे हैं तो शमिता शेट्टी  सेकंड रनर अप रही है। इस तरह दिव्या अग्रवाल ने दिखा दिया कि वह टीवी रियलिटी शो की क्वीन है। इससे पहले दिव्या अगरवाल ‘स्प्लिट्सविला’ में भी नजर आ चुकी है। दिव्या अग्रवाल ‘एमटीवी एस आफ स्पेस सीजन 1’ की विजेता भी रह चुकी है । बिग बॉस ओटीटी जीतने की जानकारी गौहर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। गौहर खान ने लिखा बधाई,” दिव्या अग्रवाल शमिता, शेट्टी और निशांत भट्ट भी अच्छा खेले। प्रदीप सहजपाल आपको बिग बॉस में देखेंगे। दिव्या अग्रवाल ना सिर्फ 25 लाख रूपये जीती है बल्कि वह बिग बॉस 15 में भी एंट्री कर गई है।”

6 सप्ताह तक चले इस शो के फिनाले में निशांत भट्ट, दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल के बीच मुकाबला था। बिग बॉस ओटीटी के टॉप 3 में दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी रहे हैं। बिग बॉस ओटीपी के ग्रैंड फिनाले को करण जौहर ने होस्ट किया। बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल को 2500000 रुपए उपहार स्वरूप मिले हैं।

सबसे दिलचस्प यह बात है कि घर के सदस्यों को ब्रीफकेस का भी ऑफर दिया गया था। इस ब्रीफकेस को लेने वाला बिग बॉस 15 में भी एंट्री कर पाएगा। अभिनेता प्रतीक सहजपाल ने ब्रीफकेस लेने का फैसला किया और और वह बिग बॉस 15 में एंट्री कर गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here