Site icon www.4Pillar.news

25000 डेली वेज वर्कर्स के खातों में रूपये ट्रांसफर करेंगे सलमान खान

कोरोनावायरस महामारी संकट में सलमान खान 25000 दैनिक वेतन श्रमिकों के खाते में धन हस्तांतरित करने के लिए

फोटोः सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने कोरोना महामारी दौर में बड़ा कदम उठा उठाया है। सलमान खान ने अब डेली वेज वर्कर की मदद करने के लिए उनके खाते में बड़ी रकम ट्रांसफर करने का ऐलान किया है, मुश्किल समय में उनके द्वारा उठाया गया एक कदम सराहनीय है।

सलमान खान ने उठाया बड़ा कदम

देश में बढ़ते हुए कोरोनावायरस के मामलों ने लोगों की आर्थिक स्थिति और मानसिक स्थिति पर संकट डाल दिया है। ऐसे में दैनिक वेतन श्रमिकों की मजबूरियों को ध्यान में रखते हुए सलमान खान ने बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने श्रमिकों की मदद के लिए उनके अकाउंट में रुपए ट्रांसफर करने का ऐलान किया है। उनके इस कदम से हर जरूरतमंद व्यक्ति को मदद मिल सकेगी और मुश्किल समय में अपना घर चला सकेंगे।

पहले भी सलमान खान कर चुके हैं मदद

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इससे पहले पिछले साल भी श्रमिकों की रकम देकर मदद कर चुके हैं। इस साल भी सलमान खान अपने मेकअप मैन ,तकनीशियन स्पॉट बाय जैसे 25000 लोगों की मदद करेंगे। जिससे कि वह आपदा की इस घड़ी में अपना गुजारा कर सकेंगे । साल 2020 में सलमान खान ने FWICE से जुड़े वर्करों की मदद की थी।

राधे फिल्म की कमाई करेंगे डोनेट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान अपने हर वर्कर्स के अकाउंट में पंद्रह सो रुपए ट्रांसफर करेंगे। इतना ही नहीं सलमान खान ने कुछ दिन पहले घोषणा की थी कि वह अपनी हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ फिल्म से होने वाली कमाई को कोरोना की जंग मै दान करेंगे।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने इस बात को की पुष्टि की है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि सलमान खान के अलावा नेटफ्लिक्स और निर्माता बॉडी गिल्ड और सिद्धार्थ राय कपूर मनीष गोस्वामी की तरफ से 7000 सदस्यों को 5000-5000 रूपये देकर मदद की जाएगी।

ये भी पढ़ें,कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को परमानेंट सस्पेंड किया गया,ट्विटर के प्रवक्ता ने नियमों के उल्लंघन का दिया हवाला

इसी कड़ी में यशराज फिल्म्स की ओर से भी यश चोपड़ा फाउंडेशन के सौजन्य से फेडरेशन आफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज से जुड़ी 4 यूनियन  एलाइड मजदूर यूनियन जूनियर आर्टिस्ट एसोसिएशन, महिला आर्टिस्ट एसोसिएशन और जनरेटर वैनिटी वैन अटेंडेंट एसोसिएशन से जुड़े वर्कर को पांच 5000 रूपये दिए जाएंगे।

Exit mobile version