Ghudchadi Trailer : पार्थ समथान और खुशाली कुमार की लव स्टोरी में अड़चन बने संजय दत्त-रवीना टंडन, रिलीज हुआ फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ का मजेदार ट्रेलर 

Ghudchadi Trailer : संजय दत्त, रवीना टंडन, पार्थ समथान और खुशाली कुमार की फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक प्यार करने वाला कपल…

संजय दत्त, रवीना टंडन, पार्थ समथान और खुशाली कुमार जल्द ही रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म घुड़चढ़ी (Ghudchadi) में नजर आने वाले है। बीते दिन ही मेकर्स ने इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था। वहीं अब इस निर्माताओं ने इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया है। इस फिल्म का ट्रेलर फुल कॉमेडी, सस्पेंस और रोमांस से भरपूर है।

Ghudchadi का ट्रेलर हुआ रिलीज

घुड़चढ़ी के ट्रेलर में संजय दत्त-रवीना टंडन और पार्थ समथान-खुशाली कुमार को दो प्रेमी जोड़ों के रूप में दिखाया गया है। इस फिल्म में संजय ने जहां पार्थ के पिता का किरदार निभाया है, वहीं रवीना खुशाली की माँ के किरदार में नजर आ रही है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे चिराग (पार्थ) को वेदिका (खुशाली) से प्यार हो जाता है और दोनों की बात शादी तक पहुंच जाती है। वहीं दूसरी तरफ चिराग के पिता कर्नल वीर शर्मा (संजय दत्त) की मुलाकात अपनी बिछड़ी प्रेमिका रवीना टंडन से होती है, दोनों को दोबारा प्यार हो जाता है और ये दोनों भी शादी करना चाहते है। वहीं जैसे ही कर्नल अपनी प्रेमिका के बारे में अपनी फैमिली को बताते है तो उनके बेटे चिराग को बड़ा झटका लगता है। क्योंकि अगर कर्नल अपनी प्रेमिका से शादी करता है तो चिराग और वेदिका भाई बहन बन जाएंगे। ऐसे में इस खींचा-तानी के बीच बाप और बेटे में से कौन घोड़ी चढ़ेगा ये देखना काफी मजेदार होगा।

कब और कहाँ रिलीज होगी ये फिल्म ?

बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन बिनोय गाँधी ने किया है। यह फिल्म 9 अगस्त 2024 को ओटीटी प्लेटफार्म जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *