Sapna Choudhary Biopic : सपना चौधरी के जीवन की कहानी पर्दे पर ला रहे महेश भट्ट, देखिए हरियाणवी क्वीन की बायोपिक ‘मैडम सपना’ का टीजर 

Sapna Choudhary Biopic : हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के जीवन की कहानी अब जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है। मशहूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट ये फिल्म बना रहे है।

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना ने अपने डांस से देश ही नहीं बल्कि दुनिया में भी काफी नाम कमाया है। लेकिन बेहद कम लोग जानते होंगे हरियाणवी क्वीन के लिए ये मुकाम हासिल करना बिल्कुल भी आसान नहीं था। अपने करियर की शुरूवात में उन्होंने काफी कुछ झेला है। वहीं अब सपना के जीवन पर बायोपिक बनने वाली है। मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट उनके जीवन की कहानी को पर्दे पर लेकर आ रहे है। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

Sapna Choudhary पर बायोपिक बना रहे महेश भट्ट

सपना ने अपनी बायोपिक का ऐलान करते हुए हाल ही में दो पोस्ट शेयर किए है। उन्होंने बताया कि उनकी बायोपिक का नाम ‘मैडम सपना’ होने वाला है। सपना ने लिखा, “जिंदगी कभी भी आसान नहीं  होती, ये हम सब जानते है। हमारे संघर्ष, हमारी लड़ाईयां हर किसी के लिए अलग-अलग होती है। जो लोग मुझे जानते है उन्हें पता है कि मेरा सफर कभी भी फूलों की सेज नहीं रहा है। फिर भी मैं आज मजबूती से खड़ी हूँ, सिर्फ अपने लिए नहीं, बल्कि उन सभी के लिए जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया है।”

“अब वक्त आ गया है कि मैं अपनी कहानी बताऊं, सिर्फ सपना चौधरी के रूप में नहीं बल्कि उन सभी की आवाज बनकर, जो अपनी लड़ाइयां लड़कर उन सबसे ऊपर उठे है। शाइनिंग सन स्टूडियो के जरिए अब मेरी यात्रा आप सबके सामने होगी– खरी, सच्ची और बिना किसी बनावट के। आप जैसे मुझ पर आशीर्वाद बरसाते रहे है, वैसे ही इस बार भी हम पर अपना प्यार और समर्थन बनाए रखें। इस बार हमें आपके प्यार कि और भी अधिक जरुरत है। आपके साथ की और भी मजबूती, क्योंकि ये कहानी अब सिर्फ मेरी नहीं रही। ये एक ऐसी कहानी है जो संघर्षों से उभरी है, उम्मीद की है और उन सपनो की जो कभी मरे नहीं। मेरी कहानी अब सबकी है। आ रही है 2025 में।”

Sapna Choudhary Biopic : सपना चौधरी के जीवन की कहानी पर्दे पर ला रहे महेश भट्ट, देखिए हरियाणवी क्वीन की बायोपिक 'मैडम सपना' का टीजर

रिलीज हुआ मैडम सर का टीजर

वहीं अब सपना चौधरी क बायोपिक ‘मैडम सर’ का टीजर भी रिलीज हो गया है। टीजर में सपना बताती है कि जब से उन्होंने होश संभाला है उन्होंने हमेशा अपने पिता को बिस्तर पर ही देखा। पापा हमेशा बीमार रहते थे, माँ काम करती थी, उनके सिर पर काफी कर्ज था और यहां तक की उनका घर भी गिरवी रखा था। इसलिए उन्होंने 16 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने अपने जीवन से परेशान होकर कंई बार सुसाइड करने की भी कोशिश की।

 

 

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *