Shabaash Mithu Trailer : महिला क्रिकेटर मिताली राज की भूमिका में नजर आएंगी तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की बहुप्रतीक्षित फिल्म Shabaash Mithu का ट्रेलर रिलीज हो गया है। खेल आधारित मूवी शाबाश मिटठु भारतीय महिला क्रिकेटर और कप्तान मिताली राज की बायोपिक है। जिसमें तापसी पन्नू क्रिकेटर का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

शाबाश मिट्ठू ट्रेलर

अभिनेत्री तापसी पन्नू की बहुप्रतीक्षित फिल्म शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर आज सोमवार के दिन रिलीज हो गया है। तापसी की यह फिल्म काफी दिनों से सुर्ख़ियों में चल रही है। शाबाश मिट्ठू फिल्म भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक है। फिल्म में मिताली राज का किरदार तापसी पन्नू निभा रही है। फिल्म के ट्रेलर को देककर पता चलता है कि भारत में क्रिकेट के लिए महिलाओं को कितना कड़ा संघर्ष करना पड़ता है। क्रिकेट की चुनौतियों को पार करते हुए मिताली राज ने अपने खेल से विश्व भर में भरपूर नाम कमाया है।

फिल्म के ट्रेलर में तापसी पन्नू का क्रिकेटर अंदाज बहुत जच रहा है। फिल्म में मिताली राज के बचपन से लेकर एक सफल क्रिकेटर बनने तक सफर को दिखाया गया है। साथ ही क्रिकेट के प्रति मिताली के जनून को भी दिखाया गया है।

लोग बार-बार देख रहें हैं ट्रेलर

शाबाश मिट्ठू फिल्म के ट्रेलर को तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। कुछ देर पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को अब तक 1,208,008 बार देखा जा चूका है। दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर को बहुत पसंद कर रहे हैं।

तापसी ने खुद शेयर किया ट्रेलर

तापसी पन्नू ने फिल्म के ट्रेलर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” नाम तो आप जानते ही हैं , अब मिताली राज को लीजेंड बनने के पीछे की कहानी देखने के लिए तैयार रहिए। द जेंटलमैन गेम को परिभाषित करने वाली महिला ने इतिहास रचा है। और मैं इसको आपके सामने लाने के लिए बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। ”

शाबाश मिट्ठू फिल्म को सृजित मुखर्जी ने निर्देशन दिया है। फिल्म की कहानी प्रिया आवें ने लिखी है। संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है। शाबाश मिट्टू फिल्म 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Comments

Translate »