Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख खान की पत्नी गौरी पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, एफआईआर दर्ज

शाहरुख खान की पत्नी गौरी पर लगा धोखाधड़ी का आरोप,एफआईआर दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने गौरी खान की वजह से 86 लाख में फ्लैट खरीदा था।

अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और तुलसियानी बिल्डर्स के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गई है। प्रोजेक्ट की ब्रांड अंबेसडर होने के कारण गौरी खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। गौरी खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 409 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ मुंबई के रहने वाले जसवंत शाह ने शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत में कहा गया कि जिस कंपनी की गौरी खान ब्रांड अंबेसडर है, उसने 86 लाख तो लिए लेकिन पैसे लेने के बावजूद भी तय समय के अंदर फ्लैट का कब्जा नहीं दिया। शिकायतकर्ता जसवंत शाह ने कहा कि उसने गौरी खान से प्रभावित होकर यह फ्लैट खरीदा था।

2 और लोगों के खिलाफ केस दर्ज

शिकायतकर्ता जसवंत शाह ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में तुसियानी गोल्फ व्यू स्थित फ्लैट जो उन्हें दिया जाने वाला था वो किसी और के नाम अलॉट कर दिया गया है। गौरी खान के अलावा तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डिवलपमेंट लिमिटेड के प्रमुख निदेशक अनिल कुमार तुलसियानी और निदेशक महेश तुलसियानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

जसवंत शाह ने बताया कि तुलसियानी बिल्डर्स ने उनसे 2016 में फ्लैट देने का वादा किया था। लेकिन समय पर फ्लैट का कब्जा न मिलने पर कंपनी ने क्षतिपूर्ति के तौर पर 22.70 लाख रुपए दिए और 6 महीने के अंदर फ्लैट का कब्जा देने का वादा किया। कंपनी ने कहा था कि ऐसा न होने की स्थिति में उन्हें ब्याज सहित पैसा लौटा दिया जाएगा। शिकायतकर्ता ने कहा कि उनके नाम पर रजिस्टर्ड फ्लैट को किसी दूसरे को बेच दिया गया है।

पीड़ित जसवंत सिंह ने डीसीपी साऊथ राहुल राज से इस मामले की शिकायत की है। डीसीपी राहुल राज के आदेश के बाद 25 फरवरी को सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस स्टेशन में गौरी खान , अनिल कुमार तुलसियानी और महेश तुलसियानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Exit mobile version