शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ ने हाथ पर बनवाया सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का टैटू, बोले- तुम हमारी यादो में हमेशा जिन्दा रहोगे 

शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ गिल ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का टैटू बनवाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से उनकी फैमिली और उनके करीबी दोस्त लगातार खुद को संभालने की कोशिश कर रहें हैं। सभी लोग सिद्धार्थ के जाने के बाद उन्हें काफी मिस कर रहें हैं। ऐसे में शहबाज़ ने शुक्ला की यादो को हमेशा जिन्दा रखने का एक अलग तरीका निकला है। उन्होंने अपने हाथ पर सिद्धार्थ के चेहरे का टैटू बनवाया है।

“तुम हमेशा हमारी यादों में जिन्दा रहोगे” -शहबाज़

शहबाज़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें शाहबाज़ अपने हाथ पर बने सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का टैटू दिखा रहे हैं। उन्होंने सिद्धार्थ के चेहरे के साथ-साथ अपनी बहन शहनाज़ गिल का नाम भी अपने हाथ पर लिखाया  है।

पोस्ट शेयर करते हुए शहबाज़ ने लिखा, “तुम जितने रियल थे, तुम्हारी यादे भी उतनी  रियल होंगी।  तुम मेरे साथ हमेशा जिन्दा रहोगे। तुम हमेशा हमारी यादों में जिन्दा रहोगे। @manjeettattooz इसके लिए धन्यवाद।

यहां देखिये शहबाज़ का ये पोस्ट

https://www.instagram.com/p/CT7BrN0ppKV/

पोस्ट देख इमोशनल हुए फैंस

शहनाज़ के भाई की इस पोस्ट को देखकर सिद्धार्थ के फैंस भावुक हो गए और कमेंट कर शहबाज़ की सिद्धार्थ संग बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं।आपको याद होगा बिग-बॉस 13 के अंदर सबसे पहले शाहबाज़ और सिद्धार्थ की दोस्ती देखने को मिली थी। शहबाज़ अब भी अपने दोस्त सिद्धार्थ को याद करते हुए उनकी यादें लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं।

Comments

Translate »