Site icon www.4Pillar.news

Jawan B O Collection: बॉक्स ऑफिस पर चला जवान का जादू, तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

Jawan B O Collection: बॉक्स ऑफिस पर चला जवान का जादू, तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

एटली के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की जवान फिल्म का जादू लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है। ओपनिंग डे पर जवान फिल्म ने 75 करोड़ की कमाई कर रिकॉर्ड बना डाला है।

शाहरुख खान, विजय सेतुपति और नयनतारा की जवान फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म ने रिलीज के दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है। इससे पहले जेलर, ओएमजी2 और ग़दर 2 फ़िल्में खूब कमाई कर रही थी लेकिन अब बॉक्स ऑफिस पर जवान का कब्जा हो चूका है। रिलीज के दिन जवान फिल्म ने कई रिकॉर्ड बनाए। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली। वहीं, वीकेंड पर फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली है।

जवान की कुल कमाई

रिलीज के दिन जवान फिल्म ने 75 करोड़ की कमाई के साथ शानदार शुरुआत की। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने दूसरे दिन 53 करोड़ रुपए की कमाई की है। अब जवान का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। शाहरुख खान की जवान फिल्म ने तीसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 74.5 करोड़ की कमाई कर ली है। इसी के साथ जवान फिल्म की तीन दिन की कुल कमाई 202.73 करोड़ हो गई है।

200 करोड़ की क्लब में शामिल हुई जवान

रिलीज से पहले जवान का जितना क्रेज देखने को मिल रहा था उसका नतीजा भी सामने आने लगा है। जवान सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म तीन दिन में 200 करोड़ की क्लब में शामिल हो गई है। जवान ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाने वाली फिल्म बन गई है।

बता दें, इससे पहले सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाई हुई थी। वहीं, अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ओएमजी 2 भी अच्छा कारोबार कर रही थीं। इसके अलावा साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की जेलर फिल्म भी अच्छी खासी कमाई कर रही थी। अब जवान ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है। अब देखना यह होगा कि क्या जवान शाहरुख खान की इस साल रिलीज हुई सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पठान फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं ?

Exit mobile version