पैपराजी से बचने के लिए छतरी से चेहरा छुपाते नजर आए शाहरुख़ खान, देखिए Viral Video 

शाहरुख़ खान पिछले कुछ समय से पैपराजी से बचते नजर आ रहे है। हाल ही में अभिनेता को एक डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया जहां उन्होंने एक बार फिर खुद को छतरी से कवर करने की कोशिश की, लेकिन इस बार पैपराजी उनकी तस्वीर क्लिक करने में कामयाब रहे।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान पिछले कुछ समय से पैपराजी के कैमरे में कैद होने से बचते नजर आ रहे है। हाल ही में किंग खान, करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे लेकिन यहां भी उन्होंने पैपराजी से बचने के लिए पीछे के गेट से एंट्री ली। अब हाल ही में शाहरुख़ खान का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें एक बार फिर वे खुद को कैमरे से बचाने के लिए छतरी का सहारा लेते नजर आ रहे है।

पैपराजी के कैमरे में कैद हुए किंग खान

शाहरुख़ खान का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयनी ने शेयर किया है। वीडियो में अभिनेता किसी डबिंग स्टूडियो के बाहर नजर आ रहे है। इस दौरान शाहरुख़ छाते की मदद से खुद को छिपाने की कोशिश कर रहे है। उन्होंने वाइट शर्ट, कैपरी पैंट और सनग्लासेस पहने हुए है। साथ ही इस दौरान वे छोटे बालों में नजर आ रहे है। बता दे कि हाल ही में फिल्म पठान की शूटिंग के समय वे लंबे बालों में नजर आए थे। शाहरुख़ खान का ये नया लुक देख फैंस काफी खुश है।

किंग खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। एक फैन ने कमेटं करते हुए लिखा,इतने दिनों बाद सुपरस्टार का का दीदार हुआ, दिन बन गया। एक अन्य ने कमेंट कर पूछा हैं कि, शाहरुख खान अपना चेहरा क्यों नहीं दिखा रहे।

Comments

Translate »