Video: शहनाज गिल ने डांस दीवाने 3 के मंच पर पीयूष के साथ किया जबरदस्त डांस, सिद्धार्थ शुक्ला ने दी यह प्रतिक्रिया

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। फैंस को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद है। और सिद्धनाज ने भी अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। दोनों की जोड़ी फैंस की फेवरेट लिस्ट में शामिल है। सिद्धार्थ और गिल ने अपने फैंस का दिल जीतने में किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ी है। हाल ही में दोनों की जोड़ी बिग बॉस ओटीटी के घर में देखी गई थी। वहीं अब दोनों डांस दीवाने 3 के मंच पर धमाल मचाने आ रहे हैं। इस एपिसोड का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि यहां सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ही नहीं बल्कि पंजाब की कैटरीना कैफ का रोमांटिक डांस भी देखने को मिलने वाला है।

Tokyo Olympic 2020: टोक्यो ओलंपिक कुश्ती के फाइनल मुकाबले में भारतीय पहलवान रवि कुमार दहिया ने सिल्वर मेडल जीतकर दोहराया इतिहास

हाल ही में ‘डांस दीवाने 3’ का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि शो के एक प्रतियोगिता पियूष ने शहनाज गिल से उनके साथ डांस करने की इच्छा जताई। पीयूष की इस इच्छा को पूरा करते हुए शहनाज ने रोमांटिक गाने पर उनके साथ कपल डांस किया। प्रोमो में एक शानदार ट्विस्ट भी दिखाया गया है। जहां पियूष, शहनाज के साथ डांस करते समय सिद्धार्थ शुक्ला को चिढ़ाते हैं और उन्हें आंख मारते हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इंस्टाग्राम पर साझा गए प्रोमो ने धूम मचा रखी है। इसमें डांस के खत्म होने पर सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं, ‘मैंने तुझे सिखाया और तू मेरी दोस्त को लेकर भाग गया है। इस प्रोमो पर फैंस के कमेंट की बरसात हो रही है।

कपिल शर्मा और भारती सिंह ने सड़क किनारे ऐसे गाया वायरल गाना “बचपन का प्यार” सुन कर भाग गयी उनकी फैन, देखिये मजेदार वीडियो 

वही वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल जल्दी ही दिलजीत दोसांझ की फिल्म हौसला रख में नजर आने वाली है। इसके अलावा शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री सोना म्यूजिक वीडियो में भी देखी गई थी।

Comments

Translate »