शिवसेना एमपी संजय राउत ने चेतावनी देते हुए कहा-गुस्ताखी न करना

0
शिवसेना एमपी संजय राउत ने चेतावनी देते हुए कहा-गुस्ताखी न करना

शिवसेना सांसद संजय राऊत अपने विवादित ब्यानों के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। अब संजय राउत ने एक ट्वीट कर बिना किसी का नाम लिए चेतावनी दी है।

शनिवार के दिन संजय राउत ने एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हरामखोर लड़की कहा था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी कड़ी आलोचना हुई। हालांकि कंगना रनौत ने भी एक ट्वीट कर उनको जवाब दिया था। रविवार के दिन संजय राउत ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिए चेतावनी दी है।

संजय राउत ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” जय महाराष्ट्र। ” ट्वीटर पर साझा की गई फोटो में लिखा ,” मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना ,पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चूका हूँ। ” उनका इशारा किसकी तरफ था ,ये बात वो खुद ही जानते होंगे।

हालांकि, शनिवार के दिन कंगना रनौत को हरामखोर ( हराम का खाने वाली) लड़की बोलने पर आज उन्होंने शर्तों के साथ माफ़ी मांगने की भी पेशकश की है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने माफ़ी मांगने की बात कही है।

एएनआई से बात करते हुए संजय राउत ने कहा ,” अगर वह लड़की ( अभिनेत्री कंगना रनौत ) पुरे महाराष्ट्र राज्य से माफ़ी मांगती है। तब मैं माफ़ी मांगने के बारे में सोचूंगा। उसने मुंबई को ‘मिनी पाकिस्तान’ कहा है। क्या उसमें, अहमदाबाद के बारे में भी ऐसा कहने का साहस है ?

दरअसल, कंगना रनौत और शिवसेना एमपी संजय राउत के बीच ये वाक् युद्ध सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से शुरू हुआ। जिसके बाद दोनों, अपनी तरफ से एक दूसरे को नीचा दिखाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here