शिवांगी जोशी ने फैमिली संग गुरुद्वारे में टेका मत्था, शेयर की तस्वीरें

शिवांगी जोशी हाल ही में अपने काम से ब्रेक लेकर पंचकूला के नाड़ा साहिब गुरुद्वारे पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनकी फैमिली भी नजर आई।

टीवी की मशहूर अभिनेत्री शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वहीं हाल ही में शिवांगी अपने काम से छोटा सा ब्रेक लेकर पंचकुला के नाडा साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेकने पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनकी फैमिली भी नजर आई। हाल ही में शिवांगी ने इस दौरान की कंई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

फैमिली संग गुरुद्वारे पहुंची शिवांगी जोशी

दरअसल शिवांगी ने कुछ समय पहले ही अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक कोलाज फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में उन्हें गुरुद्वारे में दर्शन करते देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो इस दौरान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम अभिनेत्री ट्रेडिशनल लुक में नजर आई। शिवांगी ने येलो ड्रेस पहनी थी, वहीं सिर पर रेड दुपट्टा ओढ़े वे काफी प्यारी लग रही थी। इस तस्वीर में शिवांगी के साथ उनकी मम्मी और बहन भी नजर आ रही है।

शिवांगी जोशी ने फैमिली संग गुरुद्वारे में टेका मत्था, शेयर की तस्वीरें

प्रोफेशनल लाइफ 

बात करें शिवांगी जोशी की प्रोफेशनल लाइफ कि तो उन्होंने साल 2013 में सीरियल ‘खेलती है जिंदगी आँख मिचोली’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। वहीं इसके बाद वे कंई टीवी शोज में नजर आई। हालाँकि शिवांगी को असली पहचान स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली। इस शो में उन्होंने नायरा का किरदार निभाकर दर्शकों का खूब दिल जीता था। वहीं शिवांगी को पिछली बार सीरियल ‘बरसाते- मौसम प्यार के’ में देखा गया था। इस शो में उनके साथ कुशाल टंडन लीड रोल में नजर आए थे।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *