विराट कोहली को श्रेयस अय्यर ने खिलाया डोसा,टीम इंडिया के कप्तान ने खुश होकर दी ये डिश

0
Shreyas Iyer gave Virat Kohli a dosa instead of mushroom biryani
फोटोः विराट कोहली श्रेयस अय्यर

टीम इंडिया के सभी खिलाडी इन दिनों कोरोना वायरस के कारण अपने घर पर हैं। ऐसे में अच्छे पड़ोसी का फर्ज निभाते हुए क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने विराट कोहली को नीर डोसा गिफ्ट किया और बदले में लजीज व्यंजन ग्रहण किया।

कोरोना वायरस महामारी के कारण BCCI ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट पर पाबंदी लगा रखी है। ऐसे में क्रिकेटर घर पर हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने वीडियो,फोटो शेयर कर रहे हैं। कई खिलाडियों ने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस से बचाव के लिए वीडियो और सलाह साझा की है।

इन सबके इतर विराट कोहली Virat Kohli  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार पोस्ट शेयर की है। उनकी ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

दरअसल विराट कोहली ने श्रेयस अय्यर के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने एक ऐसी जानकारी दी है ,जिसको जानकर आपके मुंह में पानी आ जाएगा।

विराट कोहली ने फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” एक पड़ोसी जो हमसे 500 मीटर दूर रहता है। वह हमारे लिए होम मेड नीर डोसा लेकर आया और हमारे चेहरे पर ख़ुशी ला दी। आपकी मां को बहुत-बहुत धन्यवाद। इससे पहले हमने काफी लंबे समय से इतना स्वादिष्ट डोसा नहीं खाया। आशा है कि आपको हमारे द्वारा बदले में भेजी गई मशरूम बिरयानी बहुत पसंद आई होगी। अच्छा आदमी, श्रेयस अय्यर। ”

विराट कोहली की पोस्ट देखकर युजवेंद्र चहल के भी मुंह में पानी आ गया। चहल ने विराट की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा ,” विराट भैया ,थोड़ी बिरयानी हमें भी सिर्फ 1400 किलोमीटर दूर हैं ,भेज दो। ”

https://www.instagram.com/p/CCXm6iClBRN/

वहीँ श्रेयस अय्यर Shreyas Iyer ने विराट कोहली को जवाब देते हुए लिखा ,” आपको देखकर अच्छा लगा। मशरूम बिरयानी शानदार थी। ” दोनों क्रिकेटर की पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here