Site icon www.4Pillar.news

Dhadak 2 : तृप्ति डिमरी के साथ जमेगी सिद्धांत चतुर्वदी की जोड़ी, करण जौहर की फिल्म ‘धड़क 2’ में आएँगे नजर 

Dhadak 2 : करण जौहर ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘धड़क 2’ का ऐलान किया है। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आएँगे।

Dhadak 2 : साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आए थे। वहीं अब फिल्म निर्माता करण जौहर जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल ‘धड़क 2’ लेकर आने वाले है। हाल ही में करण ने धड़क 2 का ऐलान किया है। इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म की स्टारकास्ट और रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी दी है।

तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी Dhadak 2 में आएँगे नजर

दरअसल हाल ही में करण जौहर ने धड़क 2 का एक टीजर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो की शुरुवात में लिखा आता है- ‘एक था राजा, एक थी रानी, जात अलग थी खत्म कहानी।’ वहीं इसके बाद वीडियो में सिद्धांत चतुर्वदी और तृप्ति डिमरी को देखा जा सकता है। तभी बैकग्राउंड से एक लड़के की आवाज आती है -‘जो सपना तुम देख रही हो विधि उसमें मेरे लिए कोई जगह नहीं है।’ तभी लड़की कहती है- ‘तो तुम तुम ही बता दो नीलेश इन फीलिंग्स का क्या करूं मैं।’

टीजर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता कि इस फिल्म की कहानी काफी दुखभरी होने वाली है, जिसमें एक प्रेमी जोड़े को उनके अलग-अलग जात होने के कारण जुदा होना पड़ता है।

कब रिलीज  होगी ये फिल्म

बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन Shazia Iqbal ने किया है। वहीं इस फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो, धर्मा प्रोडक्शन और क्लाउड 9 पिक्चर्स के तहत किया गया है। यह फिल्म 22 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version