लता मंगेशकर ने एमएस धोनी के रिटायमेंट को लेकर की भावुक अपील

टीम इंडिया की वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार के बाद जहां फैंस सदमें में हैं वहीं महेंद्र सिंह धोनी की रिटायरमेंट की खबरों से भी प्रशंसक परेशान हैं।

वर्ल्ड कप में हार के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की रिटायरमेंट की खबरों फैंस बीच खलबली मची हुई है। सोशल मीडिया से लेकर हर जगह एमएस धोनी की रिटायरमेंट की खबरों से माहौल गर्म है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर धोनी के फैंस अपने हीरो को लेकर तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं।

महान सिंगर लता मंगेशकर ने भी महेंद्र सिंह धोनी की रिटायरमेंट को लेकर धोनी से ट्विटर पर अपील की है। लता मंगेशकर का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। महान सिंगर के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लता मंगेशकर ने एमएस धोनी के संन्यास अफवाहों पर अपने ट्विटर एकाउंट से प्रतिक्रिया दी है। लता मंगेशकर ने लिखा ,” नमस्कार एमएस धोनी जी। आजकल रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं। कृपया आप ऐसा मत सोचिए। देश को आपके खेल की जरूरत है और मेरी भी रिक्वेस्ट है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में मत लाएं। ” इस तरह लता मंगेशकर ने महेंद्र सिंह धोनी से रिक्वेस्ट की है कि वे संन्यास लेने के बारे में मत सोचें।

Comments

Translate »