आर्यन खान की गिरफ्तारी पर सिंगर मीका सिंह ने उठाया सवाल, बोले- ‘इतने बड़े क्रूज में सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या?’

मीका सिंह ने क्रूज का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा मैंने सुना था कि बहुत सारे लोग हैं लेकिन मुझे तो कोई नहीं दिख रहा सिवाय आर्यन के…..

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार किया गया है। आर्यन अब 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में ही रहेंगे। जहां उनसे पूछताछ जारी रहेगी। जबसे शाहरुख़ के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया गया है,तबसे ही कंई फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कंई लोग शाहरुख़ के स्पोर्ट में आये है। इस मामले में अब सिंगर और रैपर मीका सिंह की प्रतिक्रिया भी सामने आयी है।

 

मीका ने किया ट्वीट

सिंगर मीका सिंह ने इस मामले में कार्डेलिया क्रूज की एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा,”वाह कितनी सुन्दर कार्डेलिया क्रूज है। काश में भी वहां होता। मैंने सुना कि वहां बहुत सारे लोग थे,लेकिन मुझे तो आर्यन खान के अलावा कोई और नजर नहीं आया। इतने बड़े क्रूज में आर्यन खान ही घूम रहा है क्या…हद है…”

मुंबई रेव पार्टी केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 8 लोगों से पूछताछ कर रही है एनसीबी, देखें पूरी लिस्ट

शाहरुख़ के स्पोर्ट में आये बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोग

ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगो को शाहरुख़ खान का स्पोर्ट करते देखा गया है। आर्यन के अरेस्ट होने की खबर सुनते ही सलमान खान भी शाहरुख़ खान से मिलने उनके घर पहुंचे थे। इससे पहले पुजा भट्ट, हंसल मेहता सुजैन खान, नफीसा अली आदि ने भी शाहरुख़ का स्पोर्ट किया था।

Comments

Translate »