सोफिया हयात ने राखी सावंत को जन्मदिन पर वीडियो जारी कर सेक्स नहीं करने की सलाह दी

सोफिया हयात ने राखी सावंत को जन्मदिन पर वीडियो जारी कर सेक्स नहीं करने की सलाह दीबॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने 25 नवंबर 2020 को बुधवार के दिन अपना 42 वां जन्मदिन मनाया । राखी के बर्थडे पर सोफिया हयात ने वीडियो जारी कर खास सलाह दी है ।

अपने अभिनय और टैलेंट के दम पर मीडिया की सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत ने कल बुधवार के दिन अपना 42वां जन्मदिन मनाया ।राखी सावंत का जन्म 25 नवंबर 1978 को मुंबई में हुआ था ।राखी की माता का जया भेड़ा और पिता का नाम आनंद सावंत हैं ।

राखी सावंत के जन्मदिन दिन के अवसर पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज और फैंस ने जमकर शुभकामनाएं दी । इन सबसे इतर,राखी सावंत के जन्मदिन के अवसर पर बिग बॉस 7 की पूर्व प्रतियोगी रही ,सोफिया हयात ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर राखी सावंत को टैग करते हुए एक वीडियो जारी किया है ।

सोफिया हयात ने राखी सावंत को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए सेक्स नहीं करने की सलाह दी है । इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में सोफिया हयात ने कैप्शन में लिखा ,” मेरी डार्लिंग राखी सावंत को जन्मदिन की मुबारकबाद । मेरे पास आपके लिए एक विशेष संदेश है । मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ और तुम्हारे अच्छे स्वास्थ्य के लिए भगवान के दर्शन करवाना चाहती हूँ ।” सोफिया हयात का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में सोफिया हयात कहती है ,” नमस्ते ,स्लोम,सलाम ,राखी कैसी हो ? आज आपका जन्म दिन है  और मैं आपको एक एडवाइज देना चाहती हूँ । आपके जन्म दिन के लिए और वो ये है कि आप सेक्स करना बंद कर दो । आप सिर्फ एक साल के ली सेक्स बंद कर दो ।मैंने तीन साल तक बंद रखा । मेरी एनर्जी बहुत है ।मैंने तीन साल तक सेक्स नहीं किया । ये मेरी दैवीय शक्ति है ।

Comments

Translate »