भारतीयों को गुमराह कर रहा है मीडिया: सोफ़िया हयात

0
sofia hayat says Indians are so misinformed by their own media
भारतीयों को गुमराह कर रहा है मीडिया: सोफ़िया हयात

पूर्व इंग्लिश एक्ट्रेस और मॉडल लंदन मूल की सोफिया हयात ने भारतीय मीडिया को देशवासियों को गुमराह करने वाला बताया है। ये बात उन्होंने एक ट्वीट के जरिए कही।

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 7 के 2013 सीजन में हिस्सा ले चुकी लंदन मूल की पूर्व एक्ट्रेस ,सिंगर और मॉडल सोफिया हयात ने भरतीय मीडिया पर देशवासियों को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

आपको बता दें ,सोफिया हयात कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इससे पहले सोफिया हयात ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर खुलासा किया था। जिस के बारे में उन्होंने हिंदी फिल्म जगत में भाई-भतीजावाद आरोप लगाते हुए कई संगीन आरोप लगाए थे। पढ़ें ये खबर : बॉलीवुड इंडस्ट्री ने किया सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर: सोफिया हयात Video

अब सोफिया हयात ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने भारतीय प्रिंट और डिजिटल मीडिया पर देश वासियों को गुमराह करने का आरोप लगाया है। पढ़ें ये खबर : सोफ़िया हयात के ओम चिन्ह के सामने न्यूड पोज़ देने पर हुआ विवाद, शिकायत दर्ज

पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट ने ट्वीटर पर लिखा ,” भारतीयों को उनके मीडिया द्वारा बहुत सारी गलत सूचनाएं दी जा रही हैं।मैं औसतन भारतियों के लिए खेद प्रकट करती हूं। भारीतय मीडिया के अनुसार शेरोन स्टोन (Sharon Stone) एक वैश्या है और सनी लियॉन एक संत है। ” इस तरह सोफिया हयात ने भारतीय मीडिया पर आरोप लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here