युजवेंद्र चहल ने IPL 2020 टूर्नामेंट शुरू होने से पहले धनश्री वर्मा संग सगाई रचाई

3
Yuzvendra Chahal engaged with Dhanashree Verma before IPL 2020
युजवेंद्र चहल ने IPL 2020 टूर्नामेंट शुरू होने से पहले धनश्री वर्मा संग सगाई रचाई

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने IPL 2020 टूर्नामेंट शुरू होने से पहले डॉक्टर धनश्री वर्मा संग सगाई रचा ली है। हंसमुख क्रिकेटर ने खुद सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

कोरोना वायरस काल में लगे लॉकडाउन में युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर टिक टॉक वीडियो शेयर कर लोगों का खुब मनोरंजन किया। अब क्रिकेटर ने अपनी सगाई की फोटो शेयर की है। युजवेंद्र चहल ने मशहूर कोरियोग्राफर ,यूट्यूबर और पेशे से डॉक्टर धनश्री वर्मा संग सगाई रचाई है।

युजवेंद्र चहल ने शनिवार के दिन धनश्री वर्मा संग सगाई रचा कर सबको हैरान कर दिया। हालांकि,उन्होंने अपनी एंगेजमेंट के लिए कोई बड़ा कार्यक्रम नहीं किया। दोनों की रोका सेरेमनी में परिवार के सदस्य और खास मित्रों ने हिस्सा लिया।

अपनी हंसमुख शैली के लिए क्रिकेट जगत में मशहूर चहल ने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा ,” हमने अपने परिवार के साथ हां कह दिया। “चहल की सगाई पर लोग उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। हार्दिक पंड्या ,केएल राहुल और कई खिलाडियों ने रोका सेरेमनी की शुभकामनाएं दी हैं।

आपको बता दें,साल 2020 का आईपीएल टूर्नामेंट संयुक्त अरब एमिरात में खेला जाएगा। BCCI ने भारत में कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप को देखते हुए यूएई में आईपीएल टूर्नामेंट करवाने का फैसला लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here